• img-fluid

    MP: सीएम के गृह नगर में कांग्रेस का हल्ला बोल, पटवारी-सज्जन ने भाजपा नेताओं पर साधा निशाना

  • August 17, 2024

    उज्जैन। मुख्यमंत्री के गृह नगर (Chief Minister’s home town) में कांग्रेस (Congress) का हल्ला बोल (Halla Bol) आयोजन वैसे तो कई मुद्दों और समस्याओं पर आधारित था, लेकिन इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं (Senior leaders of Congress) ने जमकर भाजपाइयों पर निशाना साधा। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jeetu Patwari.) ने इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव (Chief Minister Dr. Mohan Yadav) को लेकर अपनी बात कही तो वहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) भी भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) को आड़े हाथों लेते नजर आए।


    हल्ला बोल कार्यक्रम के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि यह बाबा महाकाल की नगरी है, लेकिन यहीं पर सरकार का दोहन हो रहा है। यहां से शराब गुजरात भेजी जा रही है। जब भी मुख्यमंत्री किसी नगर के रहते हैं तो वहां के लोगों को उन पर गर्व होता है लेकिन 7 माह से उज्जैन के लोग डरे हुए हैं। कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को यहां यातनाएं दी जा रही हैं। भाजपा के लोग भी मुख्यमंत्री की कार्यशैली से धाप गए हैं, लेकिन हम सभी को बताना चाहते हैं कि किसी के भी साथ अन्याय होगा तो भले ही वह छोटा सा कस्बा हो या गांव या कोई शहर कांग्रेस सदा आपके साथ खड़ी नजर आएगी।

    इनके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने हल्ला बोल के बारे में बताते हुए कहा कि यह भाजपा सरकार की दोहरी नीतियों के खिलाफ एक प्रदर्शन है। अब तक यह इंदौर, छतरपुर, सागर और मुख्यमंत्री के गृह नगर उज्जैन में हो रहा है इसके बाद यह संभाग व जिला स्तर पर भी आयोजित होगा। हल्ला बोल के माध्यम से हम भाजपा का पर्दाफाश करने बेरोजगारों की आवाज बनने…मजलूम किसानों की आवाज उठाने के साथ ही यह आंदोलन प्रदेश भर में कर रहे हैं।

    उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मक्खी और मच्छर कहे जाने पर कहा कि कैलाश विजयवर्गीय को क्रांतिवीर फिल्म देखने की आवश्यकता है, क्योंकि उसमें नाना पाटेकर का एक डायलॉग है कि एक मच्छर आदमी को …. बना सकता है। कैलाश विजयवर्गीय को किसी के बारे में ऐसी बात नहीं करना चाहिए। वह भी और हम भी बोनस की जिंदगी जी रहे हैं, अब हमें हम उम्र का पड़ाव लेकर गंभीर होना पड़ेगा।

    Share:

    आरबीआई ने निर्देशों का उल्लंघन करने पर एक बैंक और 2 फाइनेंस कंपनियों पर लगाया जुर्माना

    Sat Aug 17 , 2024
    नई दिल्‍ली । केंद्रीय रिजर्व बैंक (Reserve Bank of India) ने एक बैंक और 2 फाइनेंस कंपनियों (Finance Companies) पर जुर्माना (Fine) लगाया है। रिजर्व बैंक ने शुक्रवार को कहा कि उसने नो योर कस्टमर सहित उसके निर्देशों का उल्लंघन करने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र (बीओएम) पर 1.27 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved