• img-fluid

    CAS के फैसले के बाद सामने आया विनेश फोगाट का पहला रिएक्शन, शेयर की ये इमोशनल पोस्ट

  • August 15, 2024

    नई दिल्ली। विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) को पेरिस ओलंपिक 2024 (paris olympics 2024) महिला कुश्ती 50 किलोग्राम कैटेगरी के फाइनल में तय मानक से ज्यादा वजन होने की वजह से अयोग्य घोषित कर दिया गया था। इस फैसले के खिलाफ उन्होंने कोर्ट ऑफ आर्बिटेशन फॉर स्पोर्ट (CAS) में अपील की थी। CAS ने उनकी अपील को बुधवार (14 अगस्त) को खारिज कर दिया था।

    CAS के फैसले के बाद विनेश फोगाट ने पहली बार कोई रिएक्शन दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो रो रही हैं। इसके अलावा एक पंजाबी गाना भी उन्होंने बैकग्राउंड में लगाया है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा है। इस मामले पर पहले फैसला 13 अगस्त को आना था, लेकिन बाद में इस बात को बढ़ाकर 16 अगस्त कर दिया गया था।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Vinesh Phogat (@vineshphogat)


    हालांकि ये फैसला पहले ही आ गया था। इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) प्रेसिडेंट पीटी उषा ने भी इ फैसले पर निराशा जताई थी। उन्होंने कहा था, ‘मैं इस फैसले को सुनकर हैरान हूं। IOA विनेश के साथ है। हम कानूनी विकल्पों की तलाश कर रहे हैं। इस फैसले के बाद ये तय हो गया है कि अब भारत के पेरिस ओलंपिक में 6 ही पदक रहेंगे, जिसमें एक सिल्वर और 5 ब्रॉन्ज मेडल शामिल हैं।

    Share:

    अब एक दिन की पीरियड लीव, स्वतंत्रता दिवस पर इस राज्य की सरकार ने किया ऐलान

    Thu Aug 15 , 2024
    नई दिल्ली: सरकार (Government) ने एक ऐतिहासिक फैसला लेते हुए सरकारी और प्राइवेट, दोनों क्षेत्रों में काम करने वाली सभी महिला कर्मचारियों (Women Employees) के लिए एक दिन के लिए ‘पीरियड लीव’ की घोषणा की है. ये घोषणा ओडिशा सरकार ने की है. 78वें स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान उपमुख्यमंत्री प्रभाती परिडा द्वारा ये घोषणा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved