• img-fluid

    बांग्लादेश में जो हो रहा, याद दिलाता है आजादी की कीमत क्या है- CJI चंद्रचूड़

  • August 15, 2024

    नई दिल्ली: आज बांग्लादेश में जो हो रहा है, वह साफतौर पर इस बात की याद दिलाता है कि आजादी की कीमत क्या है. ये बयान भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने दिल्ली में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित एक कार्यक्रम में दिया. उन्होंने कहा, यह वह दिन है, जो हमें संविधान के सभी मूल्यों को साकार करने में एक-दूसरे और राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की याद दिलाता है.


    आजादी के महत्व पर जोर देते हुए डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा कि भारत ने 1950 में स्वतंत्रता के विकल्प को चुना था. सुप्रीम कोर्ट में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए CJI डीवाई चंद्रचूड़ ने कहा, भारत ने 1950 में स्वतंत्रता की अनिश्चितता को चुना था. आज बांग्लादेश में जो हो रहा है वह इस बात की स्पष्ट याद दिलाता है कि आजादी की क्या कीमत है.

    Share:

    BSNL देगा 1 महीने की मुफ्त ब्रॉडबैंड सर्विस, Jio-Airtel की बढ़ गई टेंशन

    Thu Aug 15 , 2024
    डेस्क: आप भी घर पर नया ब्रॉडबैंड कनेक्शन लगवाना चाहते हैं तो पहले आप लोगों को इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि आखिर कौन सी कंपनी कम कीमत में सबसे बढ़िया प्लान ऑफर करती है? मार्केट में Jio Fibre और Airtel Xstream Broadband Plans काफी पॉपुलर हैं, लेकिन BSNL ने भी अब इन दोनों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved