• img-fluid

    शख्स को भरोसमंद बीवी नहीं मिली तो कुकर से कर ली शादी, सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

  • August 15, 2024

    नई दिल्‍ली । सोशल मीडिया (Social media) पर कब क्या वायरल (viral) हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है. लोग भी वायरल कंटेंट (Viral Content) बनाने के लिए पागल रहते हैं. किसी वीडियो (Video) में कोई लड़की ट्यूशन फीस नहीं चुकाने के कारण अपने बूढ़े मास्टर से शादी करने का वीडियो बनाती है, तो कभी एक आदमी एक ही मंडप में 4 दुल्हनों से शादी कर लेता है. वहीं, कोई बूढ़ी महिला अपने से 38 साल छोटे शख्स को दूल्हा बना लेती है, तो कोई महिला किसी भूत से शादी कर लेती है. इनमें से कुछ वीडियो मनोरंजन के उदेश्य से बनाए गए होते हैं, तो कुछ वीडियो सच्चाई बयां करते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहा है, जिससे जुड़ा पोस्ट इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के मुताबिक, एक शख्स को जब भरोसमंद बीवी नहीं मिली तो उसने अपने कुकर से ही शादी कर ली. आपको जानकर हैरानी हो रही होगी, लेकिन ये बिल्कुल सच्ची घटना है.


    सोशल मीडिया पर यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे में हमने जब जांचा तो पाया कि कुकर से शादी करने वाले शख्स का नाम खोइरुल अनम (Khoirul Anam) है, जो इंडोनेशिया (Indonesia) का रहने वाला है. इस व्यक्ति ने अपने चावल पकाने वाले बर्तन से ‘शादी’ करके सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी. इसके बाद खोइरुल अनम ने शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वो शादी के लिए शानदार कपड़े पहने हुए दिखा. इतना ही नहीं, अपनी होने वाली दुल्हन यानी चावल पकाने वाले कुकर को भी सजाया और उसे घूंघट में दिखाया. सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में दोनों शादी के दौरान एक-दूसरे के बगल में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, एक तस्वीर में वह कुकर को चूमता हुआ दिखाई दे रहा है. दूसरी तस्वीर में, जब खोइरुल शादी के कागजों पर हस्ताक्षर कर रहा था, तो कुकर उसके बगल में रखा हुआ था.

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Pic talks (@ghost_cripples)

    यूं तो यह पोस्ट इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है. लेकिन बता दें कि यह घटना साल 2021 की है. तब खोइरुल ने खुद अपने फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘मैंने अपने चावल पकाने वाले कुकर से शादी करने का फैसला किया, क्योंकि वह “निष्पक्ष, आज्ञाकारी, प्रेमपूर्ण और खाना पकाने में अच्छा था.” सोशल मीडिया पर खोइरुल का यह पोस्ट आग की तरह तेजी से फैल गया. लेकिन चार दिन बाद ही खोइरुल ने कुकर के साथ अपने तलाक की घोषणा करते हुए लिखा कि हम अलग हो रहे हैं, क्योंकि यह सिर्फ चावल ही पका सकता है. बेशक, पूरी शादी और उसके बाद का तलाक मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया स्टंट से ज़्यादा कुछ नहीं था.

    वैसे जब हमने खोइरुल अनम के बारे में और ज्यादा जानकारी इकट्ठा किया तो पता चला कि वह इंडोनेशिया में काफी चर्चित हैं, जो अपने सोशल मीडिया फैंस के मनोरंजन के लिए अक्सर अजीबोगरीब स्टंट में भाग लेते हैं. इंस्टाग्राम पर खोइरुल की शादी से जुड़ा एक पोस्ट दो साल बाद शेयर किया गया, लेकिन लोगों के बीच यह दोबारा वायरल हो गया. इस पोस्ट पर 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज आए. वहीं, हजारों लोगों ने लाइक और शेयर किया. ढेर सारे कमेंट्स भी आए. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि निर्जीव वस्तुओं को भी लाइफ पार्टनर मिल सकते हैं. दूसरे यूजर ने कमेंट किया है कि शादी और मानवीय रिश्तों को हर समय मज़ाक बना दिया जाता है.

    Share:

    इतिहास का सुनहरा अध्यायः बंटवारे में भारत ने टॉस जीतकर पाकिस्तान से छीनी थी ये बेशकीमती चीज

    Thu Aug 15 , 2024
    नई दिल्ली। आज हम अपना 78वां स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2024) मना रहे हैं, वह दिन जब भारत (India) ने गुलामी की बेड़ियां तोड़कर (broke the shackles of slavery) आजादी की सांस ली थी. 15 अगस्त, 1947 का वह दिन भारत के इतिहास (History of India) का सुनहरा अध्याय है. लेकिन इस खुशी में एक […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved