• img-fluid

    डॉक्टर संग रेप और मर्डर मामले पर राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, स्थानीय प्रशासन पर खड़े किए सवाल

  • August 14, 2024

    नई दिल्ली। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ट्रेनी डॉक्टर संग हुए दुष्कर्म और मर्डर मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अब बयान दिया है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट शेयर किया। पोस्ट शेयर करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, “कोलकाता में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई रेप और मर्डर की वीभत्स घटना से पूरा देश स्तब्ध है। उसके साथ हुए क्रूर और अमानवीय कृत्य की परत दर परत जिस तरह खुल कर सामने आ रही है, उससे डॉक्टर्स कम्युनिटी और महिलाओं के बीच असुरक्षा का माहौल है। पीड़िता को न्याय दिलाने की जगह आरोपियों को बचाने की कोशिश अस्पताल और स्थानीय प्रशासन पर गंभीर प्रश्न खड़े करता है।”


    राहुल गांधी ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “इस घटना ने सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अगर मेडिकल कॉलेज जैसी जगह पर डॉक्टर्स सेफ नहीं हैं तो किस भरोसे अभिभावक अपनी बेटियों को पढ़ने बाहर भेजें? निर्भया केस के बाद बने कठोर क़ानून भी ऐसे अपराधों को रोक पाने में असफल क्यों हैं? हाथरस से उन्नाव, और कठुआ से लेकर कोलकाता तक महिलाओं के खिलाफ लगातार बढ़ती घटनाओं पर हर दल, हर वर्ग को मिलकर गंभीर विचार-विमर्श कर ठोस उपाय करने होंगे। मैं इस असहनीय कष्ट में पीड़िता के परिवार के साथ खड़ा हूं। उन्हें हर हाल में न्याय मिले और दोषियों को ऐसी सज़ा मिले जो समाज में एक नजीर की तरह प्रस्तुत की जाए।”

    Share:

    'विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस' पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने दिवंगतों को दी श्रद्धांजलि

    Wed Aug 14 , 2024
    नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं (Many leaders including Prime Minister Narendra Modi) ने ‘विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस’ पर (On ‘Partition Disaster Memorial Day’) दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी (Paid Tribute to the Deceased) । 15 अगस्त 1947 को मिली आजादी से एक दिन पहले हुए भारत के विभाजन और उस त्रासदी में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved