• img-fluid

    जैस्मिन वालिया के साथ हार्दिक पांड्या संग डेटिंग की खबर, बोल्ड तस्वीरों वायरल

  • August 14, 2024

    मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (hardik pandya) पिछले कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले पत्नी नताशा स्टैनकोविक (Natasha Stankovic) से तलाक फिर अनन्या पांडे को डेट करने की खबरें और अब एक ताजा जानकारी के मुताबिक हार्दिक जैस्मिन वालिया के साथ हैं। कहा जा रहा है कि हार्दिक अब जैस्मिन को डेट कर रहे हैं और दोनों वैकेशन के लिए साथ में ग्रीस भी गए। तो चलिए जानते हैं कौन हैं जैस्मिन वालिया, जिनका नाम क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ रहा है। साथ ही डालिए जैस्मिन की तस्वीरों पर एक नजर।



    कौन हैं जैस्मिन वालिया? क्या हैं अचीवमेंट्स
    जैस्मिन वालिया एक ब्रिटिश सिंगर और टीवी पर्सनैलिटी हैं जिनकी म्यूजिक इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह चर्चा है। लंदन के एस्सेक्स में जन्मीं जैस्मिन के माता-पिता भारतीय मूल के हैं। जैस्मिन ने दुनिया का ध्यान पहली बार अपनी तरफ तब खींचा जब वो ब्रिटिश रियलिटी टीवी सीरीज The Only Way Is Essex का हिस्सा बनीं। साल 2010 में उन्होंने एक एक्स्ट्रा के तौर पर शुरुआत की थी, लेकिन फिर साल 2012 तक वह फुल टाइम कास्ट मेंबर हो गईं। इस शो के जरिए जैस्मिन को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में वो पैनिट्रेशन मिल गया जिसकी उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी।

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Jasmin Walia (@jasminwalia)


    कार्तिक आर्यन की फिल्म के लिए किया गाना
    जैस्मिन ने इस शो के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा और साल 2014 में अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया। चैनल पर जैस्मिन दूसरों के गानें गाकर अपना टैलेंट दिखाती थीं। उन्होंने जैक नाइट, इन्टेंस-टी और ग्रीन म्यूजिक के साथ हाथ मिलाया और फिर उन्हें साल 2017 में सबसे बड़ा ब्रेक मिला ‘बॉड डिगी’ के जरिए। जैस्मिन ने पहली बार जैक नाइट के साथ परफॉर्म किया और यह पॉपुलैरिटी और भी ज्यादा बढ़ गई जब 2018 में बॉलीवुड फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के लिए ‘बॉम डिगी डिगी’ सॉन्ग को रीमेक किया गया।

    बिग बॉस 13 विनर के साथ बनाया था वीडियो
    साल 2022 में जैस्मिन वालिया ने बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट आसिम रियाज के साथ Nights n Fights नाम का म्यूजिक वीडियो किया और उनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया। इस वीडियो को इंटरनेशनल अटेंशन मिला। यहां तक कि इसे टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर भी जगह मिली। जैस्मिन सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके 6.4 लाख फॉलोअर्स हैं। यूट्यूब पर 5.7 लाख लोगों ने जैस्मिन को सब्सक्राइब किया हुआ है। वह अक्सर अपनी बोल्ड और सेंसेशनल तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं जो खूब वायरल होती हैं।

    Share:

    कंगाली की दहलीज पर मालदीव, 1 महीने का खर्च चलाने भर भी पैसे नहीं

    Wed Aug 14 , 2024
    माले: मालदीव (Maldives) इस वक्त गंभीर आर्थिक संकट (severe economic crisis) से गुजर रहा है। मालदीव मौद्रिक प्राधिकरण ने बताया है कि देश का आधिकारिक डॉलर रिजर्व (Dollar Reserve) पिछले एक दशक के सबसे निचले स्तर पर पहुंच गया है। मालदीव की सरकार ने पिछले महीने ही रिजर्व से 113 मिलियन डॉलर की राशि निकाली […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved