• img-fluid

    15 अगस्त को थियेटर्स में होगा ‘सरकटे का आतंक’, ‘स्त्री’ भी दे रही टक्‍कर

  • August 13, 2024

    मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर 15 अगस्त के दिन राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ (woman 2′) के साथ जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ और अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ भी रिलीज होने वाली है। ऐसे में तीनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग (‘Brahmastra’ advance booking) शुरू हो गई है। जहां ‘स्त्री 2’ के टिकट्स की एडवांस बुकिंग ने ‘ब्रह्मास्त्र’ (‘Brahmastra’) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं ‘वेदा’, ‘खेल खेल में’ को कड़ी टक्कर दे रही है। आइए आपको दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट देते हैं।

    वेदा
    जॉन अब्राहम की इस फिल्म में शरवरी वाघ, तमन्ना भाटिया और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है और इसका निर्माण जेए एंटरटेनमेंट, एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियो ने किया है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार शाम 4 बजकर दो मिनट तक फिल्म की 6649 टिकट्स बिकी हैं और इन टिकट्स के बिकने की वजह से फिल्म ने रिलीज से पहले 19.97 लाख रुपये की कमाई कर ली है।

    खेल खेल में
    अक्षय कुमार के साथ ‘खेल खेल में’ में वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, फरदीन खान, प्रज्ञा जायसवाल और आदित्य सील मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया है और इसका निर्माण व्हाइट वर्ल्ड प्रोडक्शंस, वकाओ फिल्म्स और टी-सीरीज ने किया है। खबर लिखने तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए 2735 टिकट्स बेचकर 11.55 लाख रुपये का कारोबार किया है। यानी एडवांस बुकिंग के मामले में जॉन की ‘वेदा’ ने अक्षय की ‘खेल खेल में’ को पीछे छोड़ दिया है।

    Share:

    मोहन यादव ने एक तीर से कई निशाने साध लिए

    Tue Aug 13 , 2024
    आठ महीने बाद मंत्रियों को जिलों का प्रभार दिग्गजों के साथ ही विधायकों के बीच तालमेल बनाए रखने के लिए इंदौर खुद के पास रखा विजयवर्गीय को सोची-समझी रणनीति के तहत धार और सतना का प्रभार दिया इंदौर, विशेष संवाददाता। सरकार के गठन के आठ महीने बाद मंत्रियों के बीच कामकाज के लिए जिले बांटकर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved