• img-fluid

    30 रुपये के लिए दोस्त बना जान का दुश्मन, ऑटो किराए की बहस में की हत्या

  • August 13, 2024

    मुंबई: मुंबई के कुर्ला इलाके में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां 30 रुपये को लेकर दोस्त ने दोस्त की हत्या कर दी. विवाद ऑटो रिक्शा के किराए को लेकर हुआ था. हत्यारा और मृतक उत्तर प्रदेश के गोंडा के रहने वाले हैं. हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया. मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपी को कल्याण रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है.

    आरोपी को कुर्ला पुलिस के हवाले किया गया. उसके बाद उससे हत्या किए जाने की वजह पूछी गई. आरोपी ने हत्या की बात कुबूलते हुए पूरी घटना के बारे में बताया. दोनों एक दूसरे के दोस्त थे और कुछ दिन पहले वह काम के सिलसिले में मुंबई आए थे. जिस वक्त वारदात हुई उस दौरान दोनों युवक शराब के नशे में थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं आरोपी पर कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा गया है.


    मुंबई पुलिस के मुताबिक, छक्कन और जाहिद दोनों दोस्त थे. वह उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों काम के सिलसिले में मुंबई आए हुए थे और एक कपड़े के कारखाने में काम करते थे. वारदात वाली रात दोनों युवक ऑटो रिक्शा से कही जा रहे थे. चालक ने उनसे किराए के 30 रुपये मांगे. दोनों के बीच ऑटो रिक्शा के किराये को लेकर विवाद हो गया और वह एक दूसरे से झगड़ने लगे. गुस्से में जाहिद ने छक्कन के साथ मार पीट कर दी. झगड़े के बीच जाहिद ने छक्कन को धक्का दे दिया जिससे वह जमीन पर गिरा गया.

    जमीन पर गिरने से छक्कन के खून निकलने लगा जिसे देखकर जाहिद डर गया और वहां से फरार हो गया. पुलिस को खून से लथपथ युवक को सड़क पर पड़े हुए होने की सूचना मिली. पुलिस घायल युवक को अस्पताल ले गई. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल इलाके के सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए. एक दो फुटेज में मृतक से झगड़ते हुए एक युवक को देखा. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया. इधर, हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जाहिद ट्रेन के जरिए गोंडा भागने के लिए कल्याण रेलवे स्टेशन पहुंच गया, जहां उसे मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जाहिद को कुर्ला पुलिस के हवाले कर दिया.

    Share:

    ज्‍योतिष शास्‍त्र : रक्षाबंधन से पहले शनि ग्रह बदलेंगे जगह, इन राशि वालों को होगी धन हानि

    Tue Aug 13 , 2024
    उज्‍जैन। ज्‍योतिष शास्‍त्र (astrology) में शनि (Sani) को बहुत महत्‍वपूर्ण ग्रह माना गया है क्‍योंकि शनि की मार व्‍यक्ति पर सबसे ज्‍यादा भारी पड़ती है. चूंकि शनि सबसे धीमी चाल चलते हैं इसलिए शनि की मार का असर भी लंबे समय तक रहता है. 18 अगस्‍त 2024 को शनि नक्षत्र परिवर्तन (saturn constellation change) करने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved