• img-fluid

    ‘देश में आर्थिक अराजकता की हो रही साजिश’, रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर लगाया ये बड़ा आरोप

  • August 12, 2024

    नई दिल्ली: सीनियर बीजेपी नेता और पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार (12 अगस्त 2024) को कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि भारत में आर्थिक अराजकता पैदा करने की कोशिश हो रही है. कांग्रेस और हिंडनबर्ग मिलेजुले हैं. भारत के निवेशक कांग्रेस की साजिश पर भरोसा नहीं कर रहे हैं. टूलकिट वाले को देश से मतलब नहीं है. भारत की अर्थव्यवस्थ बहुत तेजी से बढ़ रही है. इसकी सबने प्रशंशा की है, लेकिन आर्थिक अराजकता की साजिश हो रही है. कांग्रेस के पास बड़े वकीलों की फौज है.


    रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हम उम्मीद करते थे कि तीसरी बार सत्ता से बेदखल होने के बाद कांग्रेस और उनके सहयोगी गठबंधन के लोग और उनको प्रमोट करने वाले टूल किट के लोग थोड़ा संयम और शांति रखेंगे, लेकिन इनके मन में नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिल में इतनी घृणा कि यह तीसरी बार पीएम कैसे बन गए. अब बन तो गए तो इनको बेदखल करने की पूरी कोशिश करो. पीड़ा की बात ये है कि हारने के बाद ये अब भारत को आर्थिक रूप से अस्थिर करने के लिए षडयंत्र रच रहे हैं. देश में आर्थिक अराजकता और आर्थिक अस्थिरता लाने के लिए ये लोग बहुत कुछ कर रहे हैं.

    रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि हिंडनबर्ग शनिवार को रिपोर्ट जारी करती है औऱ रविवार को हल्ला मचता है ताकि सोमवार को पूरा मार्केट बिखर जाए. भारत की अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है. हर कोई भारत की तरक्की की प्रशंसा कर रहा है, भारत सबसे सुरक्षित और विश्वनीय मार्केट है. सेबी की जिम्मेदारी भारत के कैपिटल मार्केट को कानून का पालन कराना होता है. हिंडनबर्ग ने पिछली बार जो रिपोर्ट पेश की थी, उसके बदले में सेबी ने एक नोटिस जारी किया था और उससे जवाब मांगा था, लेकिन उसका जवाब देने की जगह हिंडनबर्ग ने अब यह नया झूठा आरोप लगाया है.

    Share:

    उज्जैन पुलिस का डॉग बन गया महाकाल का भक्त...रखता है सावन सोमवार का उपवास

    Mon Aug 12 , 2024
    महाकाल मंदिर में पुलिस टीम के साथ काम शुरू करने से पहले करता है शिखर को प्रणाम सावन माह में मंदिर के अंदर संदिग्ध वस्तुओं को तलाशता है, सवारी में भी चलता है साथ में उज्जैन। श्रावण माह के दौरान बड़ी संख्या में भगवान महाकाल के भक्त सोमवार को उपवास रखते है। ऐसे में उज्जैन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved