• img-fluid

    Wayanad Landslide: लोगों को फिर से दस्तावेज मुहैया कराने के लिए चला विशेष अभियान, लापता लोगों की तलाश जारी

  • August 12, 2024

    वायनाड। केरल के वायनाड जिले में 30 जुलाई को मेप्पाडी के पास विभिन्न पहाड़ी इलाकों में आए भूस्खलन ने भारी तबाही मचा दी थी। इस प्राकृतिक आपदा के कारण 300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि सैकड़ों घायल हैं। इस बीच, भूस्खलन में अपना सब कुछ खो चुके जिंदा बचे लोगों को उनके आधिकारिक दस्तावेज फिर से देने के लिए सोमवार को वायनाड के आपदा प्रभावित क्षेत्रों में एक विशेष शिविर शुरू किया गया। साथ ही लापता लोगों की तलाश भी जारी रही।


    स्थानीय स्वशासन विभाग, जिला प्रशासन और राज्य आईटी मिशन द्वारा संयुक्त रूप से चलाए जा रहे प्रमाण पत्र/दस्तावेज पुनर्प्राप्ति अभियान के तहत यहां मेप्पाडी के चुनिंदा स्कूलों में ये शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। जिलाधिकारी ने सोमवार को फेसबुक पोस्ट में कहा कि शिविरों या अन्य स्थानों पर ठहरे लोगों के लिए शिविरों में इंतजाम किए जा रहे हैं ताकि वे आकर अपने खोए हुए दस्तावेज या प्रमाणपत्र प्राप्त कर सकें।

    इस बीच, एनडीआरएफ, पुलिस, अग्निशमन, नागरिक सुरक्षा बल, वन विभाग और बचाव स्वयंसेवकों के 190 सदस्यीय दल ने आज सुबह आपदा प्रभावित क्षेत्र के पांच क्षेत्रों में तलाशी अभियान फिर से शुरू किया। मुंडक्कई और चूरलमाला क्षेत्रों में भारी बारिश के बाद रविवार को लापता लोगों की तलाश रोक दी गई थी।

    Share:

    बांग्लादेश हिंसा : हिंसक भीड़ ने जलाया इस्कॉन मंदिर, गीता जलाई, लूटपाट की

    Mon Aug 12 , 2024
    ढाका. बांग्लादेश (Bangladesh) में शेख हसीना की सरकार के तख्तापलट (takhtaapalat) के बाद से जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर मंदिर में हिंसा का मामला सामने आया है. भारत-बांग्लादेश के बॉर्डर पर स्थित इलाके और जमात-ए-इस्लामी (jamaat-e-islami)  के गढ़ मेहरपुर में इस्कॉन मंदिर (ISKCON Temple) पर हमला किया गया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved