• img-fluid

    पंजाब में दर्दनाक हादसा, पानी के तेज बहाव में बह गई कार, 9 लोगों की मौत, 2 लापता

  • August 11, 2024

    नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में बारिश कहर बरपा रही है। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh), हरियाणा और पंजाब (Haryana and Punjab) में जमकर बादल बरस रहे हैं। इस बीच पंजाब के होशियारपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। पानी के तेज बहाव में एक इनोवा कार बह गई, जिसमें 12 लोग सवार थे। इस दुर्घटना में 9 लोगों की जान चली गई, जबकि अभी भी 2 लापता हैं। ग्रामीणों ने एक बच्चे की जान बचा ली। इसे लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। रेस्क्यू टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

    पंजाब-हिमाचल प्रदेश के सीमावर्ती होशियारपुर के जेजे दोआबा में यह घटना हुई। सुबह से ही यहां जमकर बारिश हो रही है, जिससे जेजों खड्ड का जलस्तर बढ़ गया है। सड़क पर खड्ड का पानी आ गया था। इस दौरान एक इनोवा कार आई और ड्राइवर ने पहले गाड़ी रोकी, लेकिन फिर उन्होंने पानी के तेज बहाव के बीच से कार को निकालने का जोखिम उठाया।


    इस दौरान पानी के तेज बहाव में कार पलटी खा गई और खड्ड में जा पहुंची। इस दौरान गाड़ी में बैठे लोगों ने चीख-पुकार मचाई तो आसपास के ग्रामीण मौके पर आ गए। ग्रामीणों ने जेसीबी मंगाकर रेस्क्यू किया और एक बच्चे की जिंदगी बच गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी का दरवाजा नहीं खुल पाने की वजह से लोग बाहर नहीं निकल पाए और कार के साथ पानी में डूब गए।

    एनडीआरएफ की टीम ने 9 लोगों के शव बरामद कर लिए हैं, जबकि दो लोग अभी भी लापता हैं। नवांशहर की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में हिमाचल प्रदेश के डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने भी दुख जताया। ये लोग हिमाचल प्रदेश के ऊना में स्थित गांव देहलां से पंजाब के माहिलपुर में एक शादी समारोह के लिए अपनी कार इनोवा से जा रहे थे। इस हादसे में मरने वालों में दीपक भाटिया, सुरजीत भाटिया, सरूप चंद, मासी बिंदर, शिन्नो, भावना, दीपक भाटिया की दो बेटियां अंजू, हरमीत, बेटा शामिल हैं। इस घटना के बाद देहगां गांव में शोक की लहर है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

    Share:

    कोलकाता में महिला डॉक्टर की मौत पर MP में विरोध, डॉक्टरों ने दी हड़ताल की चेतावनी

    Sun Aug 11 , 2024
    भोपाल। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) में हुई घटना को लेकर अब मध्य प्रदेश में विरोध (Protest in Madhya Pradesh) करना शुरू कर दिया है । भोपाल एम्स के डॉक्टरों और छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला। वहीं गांधी मेडिकल कॉलेज भोपाल के जूनियर डॉक्टरों ने विरोध जताया है और कहां है कि जब […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved