• img-fluid

    श्रावण मास के चतुर्थ सोमवार को इंदौर न्यायालय परिसर में रूद्राक्ष वितरण

  • August 11, 2024

    इंदौर। हिंदू धर्म में श्रावण मास का विशेष महत्व है। यह महीना भगवान शिव की उपासना के लिए समर्पित है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, प्रत्येक सावन सोमवार के दिन भगवान शिव की उपासना करने से और व्रत का पालन करने से व्यक्ति को सुख, समृद्धि और ऐश्वर्य का आशीर्वाद मिलता है। अभी तक श्रावण मास के 3 सोमवार हो चुके है और अब चौथा सोमवार कल आने वाला है।

    श्रावण मास में लोग तरह तरह के आयोजन करके बाबा महाकाल को खुश करने का प्रयास करते है। इसी कड़ी में इन्दौर अभिभाषक संघ और उच्च न्यायालय अभिभाषक संघ के तत्वाधान में एवं संस्था समर्थ अधिवक्ता उत्थान समिति के सहयोग से संस्था हर्ष मानव कल्याण समिति के संस्थापक उच्च न्यायालय अधिवक्ता डॉ हर्ष मेहता द्वारा सत्र न्यायाधीश भगवती प्रसाद शर्मा की अध्यक्षता में सभी अधिवक्ता साथीगण, न्यायाधीशगण एवं समस्त कोर्ट स्टॉफ को काठमांडू (नेपाल) से विशेष रूप से बुलाए गए।


    उज्जैन में रूद्राभिषेक के द्वारा सिद्ध एवं अभिमंत्रित 3100 रूद्राक्ष (साथ में हनुमान चालीसा, रूद्राष्टक एवं रूद्राक्ष धारण करने की विधि के पत्रक) का वितरण विश्व के प्रथम गज़ासीन शनि मंदिर के पीठाधिपति महामंडलेश्वर परम पूज्य दादू महाराज एवं खजराना गणेश मंदिर के मुख्य पुजारी अशोक भट्ट (गुरु) के द्वारा किया जा रहा है।

    Share:

    उत्तर भारत के कई राज्यों में भारी बारिश, उफान पर नदियां, इन राज्यों में अलर्ट

    Sun Aug 11 , 2024
    नई दिल्ली: भारी बारिश (Heavy Rain) से दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR heavy rain) समेत उत्तर भारत के कई राज्यों का हाल बेहाल है. रविवार को सुबह से ही हुई तेज बारिश की वजह से दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में पानी भर गया. पिछले दो-तीन दिन से लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से जन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved