• img-fluid

    हरियाणा सरकार के नए फैसले से खुश हुए धीरेंद्र शास्त्री, CM को बताया लाडला

  • August 11, 2024

    भोपाल: अपने बयानों से हमेशा खुशियां बटोरने वाले बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) ने हरियाणा सरकार (Haryana government) के उस फैसले का समर्थन किया जिसमें 15 अगस्त से स्कूली बच्चे गुड मॉर्निंग की जगह जय हिंद बोलेंगे. उन्होंने इस फैसले को समाज के लिए लाभकारी बताया और हरियाणा के मुख्यमंत्री की तारीफ की. इसके साथ ही शास्त्री ने बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रही हिंसा की निंदा की और वहां के हिंदुओं के एकजुट होकर विरोध करने की तारीफ की.

    दरअसल, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हरियाणा सरकार के उस फैसले का समर्थन किया है जिसमें 15 अगस्त से स्कूली बच्चे गुड मॉर्निंग की जगह जय हिंद बोलेंगे. कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा कि हरियाणा के सीएम हमारे चहेते हैं और उनका फैसला सबके लिए है. वहीं कल लाखों की संख्या में बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रही हिंसा के विरोध में सड़कों पर उतरे हिंदुओं को भी बधाई दी और कहा कि बांग्लादेश की राजधानी ढाका में हिंदुओं ने एकजुट होकर जय श्री राम के नारे लगाए. उन्होंने बांग्लादेश के हिंदुओं से इसी तरह एकजुट रहकर हिंसा का विरोध करने की अपील की.


    इससे पहले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर गहरी चिंता व्यक्त की थी. उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो जारी कर कहा था कि वहां के हालात बहुत भयानक हैं. वहां बहुत दंगे-फसाद और पत्थरबाजी हो रही है. इससे उन्हें तकलीफ हो रही है. उन्होंने भारत सरकार से भी आग्रह किया था कि बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को देखते हुए वह बड़ा दिल दिखाए और विशेष व्यवस्था के साथ दरवाजे खोले.

    Share:

    पंजाब में दर्दनाक हादसा, पानी के तेज बहाव में बह गई कार, 9 लोगों की मौत, 2 लापता

    Sun Aug 11 , 2024
    नई दिल्ली। देश के कई राज्यों में बारिश कहर बरपा रही है। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh), हरियाणा और पंजाब (Haryana and Punjab) में जमकर बादल बरस रहे हैं। इस बीच पंजाब के होशियारपुर में दर्दनाक हादसा हो गया। पानी के तेज बहाव में एक इनोवा कार बह गई, जिसमें 12 लोग सवार थे। इस दुर्घटना […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved