• img-fluid

    MP: गुना में टू सीटर प्लेन-152 दुर्घटनाग्रस्त, इंजन फेल होने की आशंका

  • August 11, 2024

    गुना: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना (Guna) में एयरक्राफ्ट क्रैश (Aircraft Crash) होने की जानकारी सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि संभवतः इंजन फेल होने के कारण यह हादसा हुआ है. जिस वक्त एयरक्राफ्ट क्रैश हुआ उसमें दो पायलट सवार थे. उड़ान के 40 मिनट बाद ही एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया. यह एयरक्राफ्ट गुना के एयरस्ट्रिप एरिया में गिरा है. य़ह शिव अकादमी का एयरक्राफ्ट था जिसे दो पायलट टेस्ट फ्लाइट के लिए लेकर उड़े थे. घटना में दोनों पायलट घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम पहुंची और घायलों को अस्पताल ले जाया गया. मौके पर कैंट पुलिस समेत शिव अकादमी के अधिकारी मौजूद हैं.


    मध्य प्रदेश पुलिस ने बताया कि गुना जिले में एक प्राइवेट एविएशन कंपनी का दो सीटर विमान क्रैश हो गया है जिसमें पायलट घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि इस विमान ने दोपहर करीब एक बजे उड़ान भरी थी और उड़ान के 40 मिनट बाद ही एयरस्ट्रिप एरिया में क्रैश हो गई. दुर्घटनास्थल की तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें सफेद और नीलें रंग का विमान नजर आ रहा है जो कि गिरते ही दो टुकड़ों में टूट गया.

    घायल हुए एक पायलट की पहचान कैप्टन वीसी ठाकुर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि ये पायलट शनिवार को ही कर्नाटक के बेलगावी से गुना आए थे. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. ऐसी जानकारी भी सामने आ रही है कि यह कर्नाटक के एक इंस्टिट्यूट का विमान था. जिसे टेस्टिंग और मेंटेनेंस के काम के लिए गुना के शिव एकेडमी लाया गया था. दोनों पायलट हैदराबाद के रहने वाले हैं.

    Share:

    PM मोदी ने जारी की 109 उन्नत बीजों की किस्में, किसानों और वैज्ञानिकों से की बात

    Sun Aug 11 , 2024
    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारतीय कृषि अनुसंधान संस्थान में फसलों की 109 उच्च उपज देने वाली, जलवायु अनुकूल और जैव-सशक्त किस्में जारी की। इस मौके पर उन्होंने किसानों और वैज्ञानिकों से बातचीत की। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस प्रयास से कम लागत में ज्यादा उत्पादन के साथ ही पर्यावरण पर भी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved