• img-fluid

    ‘तब तक मोदी जी अपने A1 मित्र की…’, हिंडनबर्ग मामले में खरगे ने केंद्र सरकार को घेरा

  • August 11, 2024

    नई दिल्ली: हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट आने के बाद सियारी पारा एक बार फिर से बढ़ गया है. पक्ष-विपक्ष एक बार से आमने सामने आ गए हैं. कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस सेबी प्रमुख माधबी पुरी बुच और केंद्र सरकार पर लगातार हमलवार है. इसी बीच कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए.


    हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट आने के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा, ‘SEBI ने माननीय सुप्रीम कोर्ट के समक्ष मोदी जी के परम मित्र अडानी को हिंडनबर्ग के जनवरी 2023 के खुलासों में क्लीन चिट दी थी. आज उसी SEBI के मुखिया के तथाकथित वित्तीय रिश्ते उजागर हुए हैं. मध्यम वर्ग से संबंधित छोटे और मध्यम निवेशकों, जो अपनी मेहनत की कमाई शेयर बाजार में निवेश करते हैं, उनको संरक्षित करने की आवश्यकता है, क्योंकि वे SEBI में विश्वास करते हैं. जब तक इस महा-घोटाले में JPC जांच नहीं होगी, तब तक मोदी जी अपने A1 मित्र की मदद करते रहेंगे और देश की संवैधानिक संस्थाएं तार-तार होती रहेंगी.

    Share:

    बांग्लादेश में हिंसा के बीच इस देश में रोहिंग्या मुसलमानों पर ड्रोन और तोपों से हमला, 200 लोगो की मौत

    Sun Aug 11 , 2024
    डेस्क: म्यांमार के मुस्लिम रोहिंग्या अल्पसंख्यक समुदाय के कम से कम 200 नागरिक पश्चिमी राज्य रखाइन में एक तोपखाने और ड्रोन हमले में मारे गए हैं. समाचार एजेंसी ने जीवित बचे लोगों से इस हमले के बारे में पूछा तो उन्होंने इसके लिए अराकन आर्मी को जिम्मेदार बताया है. अराकन आर्मी म्यांमार में राखीन जातीय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved