• img-fluid

    दामिनी के सेट पर डायरेक्टर ने किया मीनाक्षी शेषाद्रि को प्रपोज, हो गया हंगामा

  • August 11, 2024

    मुंबई । एक समय सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्रि (Sunny Deol and Meenakshi Sheshadri) की फिल्म ‘दामिनी’ (Damini) को जनता का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. 1995 में आई इस पिक्चर को राजकुमार संतोषी ने डायरेक्ट किया था. सालों पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ था कि, एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने बाहर का रास्ता दिखा दिया. अगर प्रोड्यूसर्स नहीं होते, तो एक्ट्रेस इस फिल्म में काम नहीं कर पातीं.

    ‘दामिनी’ फिल्म आपको याद होगी. ये 1995 में आई थी. फिल्म में सनी देओल, ऋषि कपूर और अमरीष पुरी जैसे दिग्गज कलाकारों ने काम किया था. मगर फिल्म में लीड रोल मीनाक्षी शेषाद्रि ने निभाया था. फिल्म उन्हीं पर केंद्रित थी. इस फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी ने किया था. फिल्म में मीनाक्षी शेषाद्रि के दमदार अभिनय को खूब सराहा गया था. मगर आपको जानकर हैरानी होगी कि एक वक्त पर मीनाश्री को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया था. फिल्म ‘दामिनी’ को जनता ने खूब प्यार दिया था. पर फिल्म की शूटिंग के दौरान मीनाक्षी शेषाद्रि का एक्सपीरियंस बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा था. एक शादी के प्रपोजल को न कहने के चलते उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.



    सालों बाद मीनाक्षी शेषाद्रि का खुलासा
    हाल ही में 90s की पॉपुलर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने जूम से बातचीत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, राजकुमार संतोषी ने उन्हें शादी का प्रपोजल दिया था. पर इसे मना करने पर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था. एक्ट्रेस ने इस मामले को उठाने की जगह इस पर चुप रहने का फैसला किया. हालांकि, बाद में प्रोड्यूसर्स गिल्ड के समर्थन के बदौलत उन्हें फिल्म में फिर से शामिल कर लिया गया था.

    ”मैंने और संतोषी जी ने इस बारे में बात न करने का फैसला किया. क्योंकि किसी को भी यह नहीं बताया जाना चाहिए कि अब उनकी ज़रूरत नहीं है. मैंने चुप रहकर इससे मामले को निपटा लिया. मैंने बस इतना कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी. यह मेरी गरिमा के खिलाफ होगा. मैं जिस पर विश्वास करती हूं, उसके लिए खड़ी हुई और अगर चीजें ठीक होने वाली थीं, तो हम एक टीम के रूप में मिलकर काम करेंगे.”

    हालांकि, बाद में प्रोड्यूसर्स की मदद से उनकी फिल्म में दोबारा एंट्री हो गई थी. एक्ट्रेस के अभिनय को खूब सराहा गया था. दरअसल साल 1995 में मीनाक्षी शेषाद्रि ने हरीश मैसूर से शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चे हैं, एक बेटी और एक बेटा. वहीं, राजकुमार संतोषी को भी कहीं और प्यार मिल गया. उन्होंने मनीला से शादी की थी. दरअसल मीनाक्षी शेषाद्रि और राजकुमार संतोषी की साथ में पहली फिल्म ‘घायल’ साल 1990 में आई थी. वहीं, ‘दामिनी’ के बाद उन्होंने 1996 में ‘घातक’ के लिए फिर से एक साथ काम किया.

    Share:

    एक्ट्रेस ने झगड़े पर तोड़ी चुप्पी, करिश्मा की सक्सेस से रवीना को हुई जलन?

    Sun Aug 11 , 2024
    मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस से बीच कैटफाइट (catfight) होना आम बात है. सालों पहले ऐसी ही कैटफाइट की चर्चा करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच भी थी. 994 की कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में आमिर खान, सलमान खान, करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थे, हालांकि, राजकुमार संतोषी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved