• img-fluid

    Delhi: बारिश के बाद लबालब भरे तालाब में नहाने गए चार बच्चों में से दो की डूबने से मौत

  • August 10, 2024

    नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली (Delhi) में दुखद घटना सामने आई है. यहां बारिश (Rain) के बाद तालाब में खूब पानी जमा (Pond water accumulated) हो गया. इसमें दो बच्चे डूब (Two children drowned) गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. घटना के बारे में जब लोगों को पता चला तो तुरंत बच्चों को निकालने के लिए प्रयास शुरू हुए. वहीं बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।


    जानकारी के अनुसार, यह घटना बाहरी दिल्ली के प्रेम नगर इलाके की है. पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की शाम तेज बारिश हुई, जिसके बाद प्रेम नगर इलाके में एक तालाब भर गया. शाम की बारिश के बाद प्रेम नगर इलाके में स्थित रानी खेड़ा गांव में नजदीकी कॉलोनी के चार बच्चे तालाब पर पहुंचे थे।

    इस दौरान बच्चे बारिश में नहाने लगे, तभी चार में से दो बच्चे तालाब की गहराई में जाने लगे. दोनों ने बाहर निकलने की काफी कोशिश की, लेकिन नहीं निकल सके और तालाब में डूब गए. तालाब में डूबने वाले दोनों बच्चों की उम्र 9 और 15 साल है. घटना के बाद बच्चों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

    घटना की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस को मामले की सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. तालाब से दोनों बच्चों के शव निकाले गए. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल भेज दिए. इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

    Share:

    बांग्लादेश में नई अंतरिम सरकार का चीन ने किया वेलकम, अमेरिका ने भी दिया रिएक्शन

    Sat Aug 10 , 2024
    नई दिल्ली. बांग्लादेश (Bangladesh) में शेख हसीना सरकार (Sheikh Hasina Government) का पतन होने के बाद नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस (mohammed yunus) के नेतृत्व में बनी अंतरिम सरकार (interim government) का गठन हो गया है. इसी बीच शुक्रवार को चीन (China) ने बांग्लादेश की अंतरिम सरकार का स्वागत (welcomed) करते हुए कहा कि बीजिंग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved