• img-fluid

    जया बच्चन को लेकर राज्यसभा में फिर बवाल, धनखड़ ने कहा ऐसा कि विपक्ष ने कर दिया वॉकऑट

  • August 09, 2024

    नई दिल्ली: मॉनसून सत्र के दौरान एक बार फिर संसद की कार्रवाही शुरू हो गई है. लेकिन एक बार फिर जया बच्चन को लेकर राज्यसभा में बवाल हो गया. दरअसल घनश्याम तिवाड़ी ने LOP पर कुछ दिन पहले असंसदीय टिप्पणी की थी जिस पर विपक्ष की तरफ़ से नोटिस दिया गया था. विपक्ष ने आज उस मुद्दे को उठाया था, इसी दौरान जया बच्चन पर टिप्पणी चेयरमैन ने की जिसके बाद विपक्षी सांसदों ने वॉक आउट किया.


    चेयरमैन जगदीप धनखड़ ने जया बच्चन से कहा कि “यू मे बी ए सेलिब्रिटी बट…”. इसके बाद विपक्ष ने वॉकआउट कर दिया. राज्यसभा में तिरुचि शिवा, जया बच्चन ने विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के भाषण का समर्थन किया. सपा सांसद बच्चन ने धनखड़ से कहा कि उनका लहजा “स्वीकार्य नहीं है”. धनखड़ ने जया बच्चन से कहा क‍ि आपने वह नहीं देखा जो मैं यहां से देख रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि वह “स्कूल नहीं जाना चाहते.”

    Share:

    पैसों के मामले में RBI का फैसला बढ़ाएगा आपसी भरोसा, आप भी डाल सकेंगे दूसरे के खाते में हाथ

    Fri Aug 9 , 2024
    नई दिल्ली: देश में पिछले कुछ सालों में डिजिटल पेमेंट लगातार बढ़ा है, खासकर यूपीआई से भुगतान में तेजी आई है. यूजर्स एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाने के लिए आरबीआई लगातार डिजिटल पेमेंट सिस्टम में नई-नई सुविधाएं लेकर आ रहा है. इसी कड़ी में आरबीआई ने 7 अगस्त को अपनी पॉलिसी में यूपीआई पेमेंट के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved