• img-fluid

    खुलासा, वेदा ट्रेलर लॉन्च पर क्यों भड़क गए थे जॉन अब्रहाम? जानिए सच

  • August 09, 2024

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म वेदा (Vedaa) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। एक बार फिर जॉन अब्राहम  (John Abraham) बड़े पर्दे पर दमदार एक्शन करते नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों फिल्म को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। हाल ही में जॉन अब्राहम  (John Abraham) फिल्म के ट्रेलर लॉन्ट ईवेंट की प्रेस कॉन्फ्रेंस में थे। यहां उन्होंने एक रिपोर्टर को फटकार लगा दी थी। अब एक्टर ने खुद बताया है कि आखिर उस दिन उन्हें गुस्सा क्यों आ गया था?

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ✾ (@johnabraham.nesia)


    जॉन अब्राहम बोले हार गया मैं क्योंकि…
    द रणवीर शो में रणवीर से बात करते हुए जन अब्राहम ने बताया कि उस ईवेंट में उस व्यक्ति ने जानबूझकर मुझे उकसाया। जॉन ने कहा, “मैं जानता हूं कि उस एक व्यक्ति को जानबूझकर मुझे चिढ़ाने, मेरा विरोध करने और मुझे गुस्सा दिलाने के लिए वहां बिठाया गया था। और मैं कहना चाहता हूं कि वो जीत गए और मैं हार गया क्योंकि मैं गुस्सा हो गया था।



    जॉन अब्राहम को नहीं पसंद ऐसे ईवेंट्स
    इस दौरान जॉन अब्राहम ने माना कि उन्हें इस तरह के ईवेंट्स में जाने से खुशी नहीं मिलती है। उन्होंने कहा, “मुझे ट्रेलर लॉन्च पसंद नहीं हैं क्योंकि आप 20 साल पहले के वक्त में चले जाते हो। वही, पत्रकार, वही बेतुके सवाल, कोई भी सही सवाल नहीं पूछ रहा। जॉन ने आगे कहा कि मेरे मुताबिक, भारत में एंटरटेनमेंट पत्रकारिता खत्म हो चुकी है।

    ट्रेलर लॉन्च पर क्या हुआ था?
    जॉन अब्राहम जब फिल्म के ट्रेलर लॉन्च ईवेंट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे, तो एक पत्रकार ने फिल्म वेदा को रिपीट कंटेट बताया। इसी सवाल पर जॉन अपना आपा खो बैठे और पत्रकार से कहा कि क्या मैं आपको बेवकूफ कह सकता हूं? इसके बाद जॉन कहते हैं कि पहले फिल्म देखिए, उसके बाद जज करिए। बता दें, जॉन अब्राहम की ये एक्शन थ्रिलर 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देनेवाली है।

    Share:

    पोल सर्वेक्षण में डोनाल्ड ट्रंप से आगे निकलीं कमला हैरिस, लगातार बढ़ रही लोकप्रियता

    Fri Aug 9 , 2024
    वॉशिंगटन। डेमोक्रेट कमला हैरिस की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है और राष्ट्रपति पद के लिए हुए ताजा पोल सर्वेक्षण में वह डोनाल्ड ट्रंप को पछाड़कर आगे निकल गई हैं। गुरुवार को जारी हुए पोल सर्वेक्षण में कमला हैरिस को 42 प्रतिशत लोगों का समर्थन मिला है, वहीं डोनाल्ड ट्रंप पांच पॉइंट से पिछड़कर 37 प्रतिशत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved