• img-fluid

    UP : एटा में दो युवतियों ने किशोर को किया अगवा, उसी के फोन से कॉल कर मांगी 20 लाख की फिरौती

  • August 09, 2024

    एटा । एटा (Etah) में सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए दो युवतियों (Young Women) ने एक किशोर (Teenager) को सरेराह अगवा कर लिया। किशोर के ही फोन से उसके परिवार को कॉलकर हत्या की धमकी देते हुए 20 लाख की फिरौती मांगी। परिजनों ने मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। तीन थानों की पुलिस के साथ ही स्पेशल टीम ने जाल बिछाते हुए किशोर को छुड़ा लिया और तीन युवतियों समेत पांच अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पूरे मामले में मुख्य साजिशकर्ता एक होमगार्ड का जवान है। उसे भी गिरफ्तार किया गया है। बताया जाता है कि किशोर के नाम सड़क किनारे करोड़ों की जमीन है। अपहर्ताओं को उम्मीद थी कि परिजनों को धमकाने पर वह जमीन बेचकर फिरौती की रकम जरूर देंगे। लेकिन पुलिस फास्ट हो गई और साजिश फेल हो गई है।

    पुलिस लाइन में एसएसपी श्याम नारायण सिंह ने बताया कि सात अगस्त को थाना जसरथपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें शोएब हुसैन निवासी नदराला ने बताया कि छह अगस्त को छोटा भाई जोएब बाइक से पेट्रोल लेने गया था। भनऊ घाट के पास दो लड़कियां मिली और किशोर से लिफ्ट मांगते हुए गांव फर्दपुरा तक छोड़ने की बात की। किशोर ने दोनों युवतियों को बैठा लिया। कुछ दूर चलने के बाद दोनों युवतियां तमंचा, छुरी दिखाकर धमकाने लगीं। अपहरण के बाद शोएब के फोन से उसके भाई को कॉलकर फिरौती मांगी गई। धमकी दी कि किशोर को सही सलामत छोड़ने के लिए 20 लाख देने होंगे।


    शोएब ने ये सूचना पुलिस को दे दी। इस पर जांच शुरू हुई। सर्विलांस की मदद से लोकेशन जैथरा में प्राप्त हुई। एसएसपी ने जैथरा, जसरथपुर, जलेसर, जनपदीय इंटेलिजेंस विंग, सर्विलांस को जिम्मेदारी सौंपी। टीम ने मिलकर बुधवार रात को आरोपी जयचन्द्र पुत्र रामनरेश शर्मा निवासी शेरपुर जैथरा के घर दबिश दी और किशोर जोएब को सकुशल बरामद किया।

    पुलिस ने आरोपी जयचन्द्र, इसकी पत्नी प्रीति, ज्योति, देवेन्द्र पांडेय, रजनी को पकड़ा। आरोपी जयचन्द्र होमगार्ड है। आरोपी जयचन्द्र, देवेन्द्र, किशोर को पहले से जानते थे। दोनों ने युवतियों के माध्यम से अपहरण कर फिरौती की साजिश रची। महिलाओं ने अपहृत के पास कॉल की थी। उसे बुलाकर अपहरण किया और कमरे में बंधक बनाकर रखा। एक आरोपी दीपक की तलाश की जा रही है। पुलिस ने तीन मोबाइल, रस्सी, बाइक बरामद की है।

    होमगार्ड ने की दूसरी शादी, एक रहती है जैथरा में
    एसएसपी ने बताया कि आरोपी होमगार्ड ने दो शादी की है। दूसरी पत्नी को जैथरा में किराये के घर में रखता है। बाकी आरोपी इसी की सगी और ममेरी बहन बताई जा रही है। पहली पत्नी गांव में रहती है।

    Share:

    मीलॉर्ड! देश को मधुमेह जैसी गंभीर बीमारी से बचा लीजिए; सुप्रीम कोर्ट से ये कैसी गुहार?

    Fri Aug 9 , 2024
    नई दिल्‍ली । देश (Country)में बढ़ते मधुमेह यानी डायबिटीज की बीमारी (Diabetes disease)को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट(Supreme Court) में एक जनहित याचिका (PIL) दाखिल की गई है और शीर्ष न्यायालय (apex court)से डिब्बाबंद खाद्य पदार्थों पर फ्रंट-ऑफ-पैकेज वार्निंग लेबल्स (FOPL) को अनिवार्य रूप से लागू करने के लिए न्यायिक हस्तक्षेप करने की मांग की गई […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved