• img-fluid

    राजस्थान : बीकानेर में 2 माह की मासूम पर आवारा कुत्‍तों ने किया हमला, नोच-नोचकर मार डाला

  • August 09, 2024

    जयपुर (Jaipur) । राजस्थान (Rajasthan) के बीकानेर (Bikaner) में 2 माह की मासूम बच्ची (child) पर आवारा कुत्तों (Street Dog) ने हमला कर दिया। उसके रोने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे तो एक कुत्ता उसे मुंह में दबा कर भाग गया। लोगों ने पीछा कर मासूम को उसके चंगुल से छुड़ा लिया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे बच्ची को कुत्तों से मुक्त कर इलाज के लिए पीबीएम ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बच्ची को देखते ही मृत घोषित कर दिया।


    यह मामला बीकानेर के बदरासर गांव का है। जहां एक मजदूर कोजूराम का परिवार रहता है। ये लोग यहीं पर सड़क के किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं। दोपहर के समय कोजूराम मजदूरी करने गया था। वहीं उसकी पत्नी भी दूध लेने चली गई। मासूम को झोपड़ी में ही पालने में सुलाया हुआ था। इसी दौरान सड़क पर घूम रहे आवारा कुत्ते झोपड़ी में घुस गए।

    झोपड़ी में घुसते ही कु्त्तों ने पालने में सो रही बच्ची पर हमला कर दिया। बच्ची रोई तो आस-पड़ोस के लोग यहां पहुंचे तो देखा कुत्ते बच्ची पर हमला कर रहे थे। फिर एक कुत्ता उसे लेकर भाग गया। बच्ची के चेहरे और पेट को कुत्तों ने नोंच डाला था। इसके बाद परिजन उसे लेकर पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेन्टर पहुंचे. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    Share:

    संसद में सो गए राहुल गांधी, मंत्रियों ने लगाए आरोप

    Fri Aug 9 , 2024
      नई दिल्‍ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी(Rahul Gandhi, Leader of Opposition in Lok Sabha) की एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social media)में कल से वायरल (viral)हो रही है। सत्ता पक्ष (ruling party)के द्वारा दावा किया जा रहा है कि जब केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री किरेन रिजिजू वक्फ बोर्ड संसोधन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved