• img-fluid

    पोता ने सिर्फ इस कारण बूढ़े दादा की हत्या कर नदी में फेंका, दादी भी हैं लापता

  • August 08, 2024

    वाशिम। महाराष्ट्र के वाशिम से एक खौफनाक घटना वाली खबर सामने आ रही है। यहां मनोरा इलाके में एक 70 वर्षीय शख्स की उसके पोते ने ही हत्या कर शव नदी में फेंक दिया। पुलिस ने नदी से लाश बरामद कर ली है। साथ ही आरोपी पोते व उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक का नाम प्रह्लाद वीर बताया जा रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बूढ़ी महिला भी लापता है।

    आज सुबह वाशिम की अदन बांध पर एक लाश को कुछ लोगों ने देखा। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक का नाम प्रह्लाद वीर है और वह मनोरा का रहने वाला है। पुलिस मृतक के घर पहुंची, जहां उसे आरोपी के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गए। पुलिस ने घर की तलाशी ली, जहां उसे खून के धब्बे मिले।


    इसके बाद पुलिस ने पड़ोस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली, जहां पोते प्रतीक संतोष वीर और उसके दोस्तों की आवाजाही का पता लगा। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के नाम प्रतीक संतोष वीर, विकास भगत, जगदीश अनिल देवकर और जीवन फड़के हैं।

    पुलिस को आशंका है कि यह हत्या संपत्ति विवाद को लेकर की गई है और इस बेरहम पोते ने बूढ़ी महिला की भी हत्या कर उसे अदन बांध में फेंक दिया होगा। इसे लेकर पुलिस और आपातकालीन टीम ने अदन बांध में तलाश शुरू कर दी है। लोग कह रहे कि बुढ़ापे में दादा-दादी का सहारा बनने वाला पोता अब दादा-दादी की संपति हड़पने के लिए मौत का कारण बन गया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक अनुज तारे ने घटनास्थल का दौरा किया। उक्त घटना की आगे की जांच मनोरा पुलिस कर रही है।

    Share:

    वक्फ संशोधन बिल संविधान के अनुच्छेद 14, 15 और 25 के सिद्धांतों का उल्लंघन है- असदुद्दीन ओवैसी

    Thu Aug 8 , 2024
    नई दिल्ली । एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी (AIMIM MP Asaduddin Owaisi) ने कहा वक्फ संशोधन बिल (Waqf Amendment Bill) संविधान के अनुच्छेद 14, 15 और 25 के सिद्धांतों का उल्लंघन है (Is Violation of the Principles of Articles 14, 15 and 25 of the Constitution) । केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री किरेन रिजिजू वक्फ (संशोधन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved