• img-fluid

    पप्पू यादव ने बांग्लादेश संकट पर पीएम मोदी को घेरा, पूछा- मुसलमानों से नफरत, तो शेख हसीना से लगाव क्यों?

  • August 08, 2024

    नई दिल्‍ली (New Delhi) । बिहार (Bihar) के पूर्णिया (Purnia) से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने बांग्लादेश संकट (Bangladesh Crisis) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को घेरा है। उन्होंने आरोप लगाए कि पीएम मोदी भारत के मुसलमानों, एससी, एसटी और कमजोर वर्ग के लोगों से नफरत करते हैं। वहीं दूसरी ओर, बांग्लादेश में शेख हसीना से उन्हें लगाव है। आखिर इसका कारण क्या है। सांसद ने प्रधानमंत्री से पूछा कि आखिर बांग्लादेश की अरबों रुपये की मदद क्यों की गई। साथ ही वहां ऐसी स्थिति क्यों पैदा हुई, इसका क्या कारण है।


    सांसद पप्पू यादव ने बुधवार को पीटीआई से बातचीत के दौरान नई दिल्ली में कहा कि केंद्र सरकार हमारे लोगों को सुरक्षित रखने के लिए ठोस कदम नहीं उठा रही है। न ही बांग्लादेश में सरकार ने कोई कदम उठाए। यही वजह रही कि बड़ी संख्या में लोग शेख हसीना के खिलाफ हो गए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछना चाहिए कि उन्हें सिर्फ बांग्लादेश से इतना प्रेम क्यों हैं। भारत ने बांग्लादेश को आर्थिक हब बनाया। वहां की चुनावी प्रक्रिया तक में दखलअंदाजी की गई। मगर सारी नीति एकदम से धराशायी हो गई। अब शेख हसीना को भारत में पनाह दी गई है। पीएम को बताना होगा कि इसकी क्या वजह है।

    इससे पहले पप्पू यादव ने मंगलवार को सोशल मीडिया पोस्ट पर बांग्लादेश मुद्दे पर पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने लिखा कि बांग्लादेश में तख्तापलट से भारत का नुकसान है। भारत सरकार को हिम्मत करके हस्तक्षेप करना चाहिए। जिम्मेदारी समझनी चाहिए और सिर्फ वोट की राजनीति न करके दिल बड़ा करना चाहिए। भारत, दक्षिण एशिया के अभिभावक की तरह कूटनीतिक और सामरिक क्षमता दिखाए। जैसा इंदिरा गांधी ने 1971 में पूरी दुनिया को दिखाया था।

    Share:

    विनेश फोगाट के संन्यास की खबर से आग-बबूला शशि थरूर सिस्टम पर भड़के, कहा- लड़ते-लड़ते थक गई

    Thu Aug 8 , 2024
    नई दिल्ली। भारत की दिग्गज पहलवान विनेश फोगाट ने गुरुवार को संन्यास का एलान कर दिया। बुधवार को उन्हें महिलाओं की 55 किग्रा कुश्ती स्पर्धा के फाइनल से बाहर कर दिया गया था। सेमीफाइनल में उन्होंने क्यूबा की पहलवान लोपेज गुजमान को 5-0 से हराया था। माना जा रहा था कि विनेश का पदक पक्का […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved