• img-fluid

    हसीना के देश छोड़ने पर कंगना बोलीं- मुस्लिम देशों में कोई सुरक्षित नहीं

  • August 06, 2024

    नई दिल्‍ली (New Delhi)। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Bangladesh Prime Minister Sheikh Hasina) देश छोड़ना और इसके बाद भारत आवा इस वक्त का सबसे बड़ा मुद्दा बना हुआ है। उनके 15 साल के शासन खत्म होने के बाद देश में विरोध प्रदर्शन (Protest) चल रहा है, जिसके कारण वह वहां से भाग भारत आ गईं। अब इसे लेकर लोगों के तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं। लोगों के सवाल हैं कि उन्होंने भागने के बाद भारत आना ही क्यों सही समझा। इसपर बीच कंगना रनौत ने रिएक्शन दिया है और बताया कि शेख हसीना ने इस देश को क्यों चुना?

    बांग्लादेश की प्रधानमंत्री कंगना ने शेख हसीना के बांग्लादेश छोड़ने वाली खबर को ट्विटर पर शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “भारत हमारे आसपास के सभी इस्लामिक रिपब्लिक की मदरलैंड है। हम इस बात से खुश हैं और गर्व महसूस कर रहे हैं कि बांग्लादेश की माननीय प्रधान मंत्री भारत में सुरक्षित महसूस करती हैं, लेकिन वे सभी जो भारत में रहते हैं और पूछते रहते हैं कि हिंदू राष्ट्र क्यों? राम राज्य क्यों? खैर यह स्पष्ट है क्यों।



    मुस्लिम देशों में कोई भी सुरक्षित नहीं है, खुद मुसलमान भी नहीं। अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और ब्रिटेन में जो कुछ भी हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है। हम भाग्यशाली हैं कि हम राम राज्य में रह रहे हैं। जय श्री राम!”


    लोगों को कंगना का इस मामले में इस तरह के ट्वीट करना गलत लग रहा है। वीनीत नाम के यूजर ने लिखा है, “भारत के एक माननीय सदस्य के रूप में। संसद आपको संवेदनशील मामलों पर इस तरह ट्वीट नहीं करना चाहिए, खासकर जिसमें दो देश शामिल हों। जो कोई भी आपको सलाह दे रहा है और यहां तक ​​कि इन्हें पोस्ट भी कर रहा है उसे निकाल दिया जाना चाहिए। उन्हें यहां शामिल दावों के बारे में कोई जानकारी नहीं है।” वहीं कुछ ने उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट का थप्पड़ कांड याद दिलाया है कि अगर भारत सुरक्षित देश है तो उनके साथ एयरपोर्ट पर ऐसे कैसे हो गया है।

    क्या है शेख हसीना का मामला?
    बांग्लादेश में इस वक्त विरोध प्रदर्शन चल रहा है, जिसके कारण शेख हसीना को भागकर भारत आना पड़ा। वह सोमवार को विमान से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद आईं। कहा जा रहा है कि उनके लिए इस वक्त भारत से सुरक्षित जगह कोई नहीं है, क्योंकि आसपास के पड़ोसी देशों के मुकाबले उनके मोदी सरकार के साथ भी अच्छे संबंध हैं।

    Share:

    बीएसएफ डीजी लगातार दूसरे दिन भारत-बांग्लादेश बॉर्डर के दौरे पर, शेख हसीना का विमान पानागढ़ पहुंचा

    Tue Aug 6 , 2024
    नई दिल्ली. प्रदर्शन, हिंसा, पीएम शेख हसीना (PM Sheikh Hasina) का इस्तीफा (resign) और भारत (India) के लिए उड़ान. बांग्लादेश में पिछले 24 घंटे में हुए तमाम घटनाक्रम के बाद भारत में भी अलर्ट है. भारत-बांग्लादेश की सीमाओं (India-Bangladesh border) पर सख्ती बढ़ा दी गई है. नई दिल्ली में भी हलचल है. उधर, बांग्लादेश के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved