• img-fluid

    रामगोपाल बोले, मलयालम फिल्में मतलब सेक्स वाली फिल्में

  • August 05, 2024

    मुंबई (Mumbai) ! साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने पिछले कुछ सालों में जबरदस्त ग्रोथ दिखाई है। मलयालम सिनेमा (malayalam cinema) का भी इसमें योगदान काफी शानदार रहा है। जहां बॉलीवुड साउथ की तरह ऑरिजनल कहानियों पर काम करके अपनी ऑडियंस को वापस खींचने की कोशिश में है वहीं प्रेमालु, आवेशम, अट्टम (Loving, zealous, attam) और Aadujeevitham जैसी फिल्में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। मलयालम सिनेमा की इस शानदार ग्रोथ के बारे में जब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा (Ram gopal verma) से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि एक वक्त पर मलयालम फिल्मों की क्या हालत थी और उनकी इतनी तेज रफ्तार ग्रोथ की वजह क्या रही है।



    फिल्मों में कहीं ज्यादा सेक्स हुआ करता था
    बॉलीवुड को एक वक्त पर कई कल्ट फिल्में दे चुके डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने गलाता प्लस के साथ बातचीत में कहा, “सिर्फ कुछ ऐसी बैक टू बैक फिल्मों की जरूरत होती है जिनकी लोगों ने उम्मीद ना की हो, और सब बदल जाता है। जब मैं विजयवाड़ा में इंजीनियरिंग कर रहा था तो हम मलयालम फिल्में देखा भी नहीं करते थे। क्योंकि इनमें बाकी इंडस्ट्री की तुलना में कहीं ज्यादा सेक्स होता था। मलयालम फिल्में मतलब सेक्स वाली फिल्में होता था। अब यहां जैसा कि हम बातें कर रहे हैं मलयालम सिनेमा से सबसे शानदार फिल्में आ रही हैं।”

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by RGV (@rgvzoomin)


    6 महीने की भी भविष्यवाणी करना मुश्किल
    राम गोपाल वर्मा ने कहा कि ऐसा नहीं है कि वो (मलयालम सिनेमा की अच्छी फिल्में) पहले नहीं थीं। संभावना है कि उन दिनों डिस्ट्रिब्यूटर्स उसी तरह की फिल्मों को किसी वजह से उठाते थे। बहुत सारी वजहें होती हैं जो इस सबको प्रभावित करती हैं। सिर्फ यह नहीं कि फिल्में अच्छा नहीं कर रही हैं, बल्कि वो कहां पर और क्यों अच्छा नहीं कर रही हैं यह भी सोचना पड़ता है। अगले 10 सालों में भारतीय सिनेमा कहां पहुंचेगा यह पूछने पर RGV ने कहा कि जिस तेजी से सब बदल रहा है उसमें अगले 6 महीने के लिए भी कुछ कह पाना मुश्किल है।

    प्रभास और राम चरण के बारे में क्या कहा
    राम गोपाल वर्मा ने कहा कि यह अचानक कई अलग तरह की फिल्मों की रिलीज के बाद इंडस्ट्री का डायनैमिक्स ही बदल गया है। उन्होंने बताया कि बाहुबली ने बड़े बजट की फिल्मों और उनमें तकनीकी रूप से आपके एडवांस होने को लेकर नजरिया बदल दिया। तेलुगू सिनेमा के लीडिंग स्टार राम चरण और प्रभास ने राम गोपाल वर्मा का ध्यान खींचा है। उन्होंने कहा कि इन कलाकारों को वैसा स्टारडम मिला है जैसा कभी किसी को नहीं मिला, उन्होंने अपनी बॉलीवुड वाले साथियों को भी पछाड़ दिया है।

    Share:

    पता था फिर भी कृतिका ने जानकर की अरमान को रिझाने की कोशिश?

    Mon Aug 5 , 2024
    मुंबई (Mumbai)। बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के इस बार के सीजन में अरमान मलिक ( armaan malik) और उनकी दोनों पत्नियां छाई रहीं। पायल मलिक जहां शुरुआती हफ्ते में ही एविक्ट हो गई थीं वहीं कृतिका (Kritika) सीजन के ग्रैंड फिनाले तक शो में टिकी रहीं। अरमान मलिक ने भी शो में काफी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved