• img-fluid

    गिरिराज सिंह का उद्धव ठाकरे पर हमला, कहा- बालासाहेब की विरासत मिट्टी में मिला दी

  • August 05, 2024

    नई दिल्ली (New Delhi)। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Union Minister Giriraj Singh) ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि उद्धव ने बालासाहेब ठाकरे (Balasaheb Thackeray) की पूरी जिंदगी की कमाई मिट्टी में मिला दी. उन्होंने कहा कि अहमद बनकर मुसलमानों के वोट के लिए खड़े होने वाले व्यक्ति ने अपने पिताजी के संस्कारों को भुला दिया है।

    गिरिराज सिंह ने अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर उद्धव ठाकरे पर अपनी पिता बालासाहेब ठाकरे की विरासत और उनके संस्कार को मुस्लिम वोट के लिए को मिट्टी में मिला देने का आरोप लगाया है। बेगूसराय में पत्रकारों से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने बंगाल सीएम ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ लालू प्रसाद के बेटे तेजस्वी यादव पर भी तीखा वार किया।


    गिरिराज सिंह ने संसदीय क्षेत्र में प्रवास के दौरान मीडिया कर्मियों से उन्होंने खुलकर बात की। उद्धव ठाकरे ने पिछले दिनों केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अहमद शाह अब्दाली से तुलना की थी। उन्होंने केंद्रीय मंत्री को अहमद शाह अब्दाली का राजनीतिक वंशज करार देते हुए बड़ा हमला किया था। यह सवाल जब पत्रकारों ने गिरिराज सिंह के सामने रखा तो तेवर में आ गए। गिरिराज सिंह ने कहा कि जो अहमद बन गया हो वह क्या बोलेगा। चोरों को सारे के सारे लोग कर ही नजर आते हैं। गिरिराज सिंह ने कहा कि उद्धव ठाकरे वोट की खातिर अपने पिताजी का संस्कार भूल गए। अपनी पहचान भी भूल गए। आज खुद मुसलमान के वोट के लिए अहमद बन गए हैं और बालासाहेब ठाकरे की पुरी जिंदगी की कमाई को मिट्टी में मिला दिया। उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति की रक्षा के लिए बालासाहेब ठाकरे ने शिवसेना जैसे संगठन की स्थापना की और उनके बेटे उद्धव ठाकरे मुसलमान परस्त हो गए हैं।

    अयोध्या में नाबालिग बच्ची से रेप कांड पर उन्होंने राहुल गांधी, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव को आड़े हाथों लिया। गिरिराज सिंह ने कहा कि अयोध्या की बेटी के साथ जो हुआ वह बहुत शर्मनाक है। उसे जुबान पर लाना भी पाप के समान है। लेकिन इस पर यह सब नेता कुछ नहीं बोलते हैं क्योंकि आरोपी मुसलमान है। टुकड़े-टुकड़े गैंग की आवाज बिल्कुल बंद हो गई है। उन लोगों के लिए कुछ बोलना भी पाप के समान है। राहुल गांधी के जुबान क्यों बंद है, इसका जवाब जनता देगी क्योंकि भारत के सनातन पर जब चोट करना होता है तो यह सब एकजुट होकर बोलने लगते हैं।

    बेगूसराय में भ्रमण के दौरान गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर भी करारा हमला किया उन्होंने कहा कि वह तानाशाह किंग जोंग हैं और तानाशाह के समान व्यवहार करती हैं उनके बारे में क्या कहा जाए। केद्रीय मंत्री ने खुले में मीट बेचने का फिर विरोध किया और कहा कि इस पर देश भर में रोक लगना चाहिए ताकि सनातन को मानने वालों को किसी उल्टी स्थिति का सामना नहीं करना पड़े।

    पिछले दिनों महाराष्ट्र के पुणे में उद्धव ठाकरे ने कहा था कि आज से मैं अमित शाह को अब्दाली ही बोलूंगा। अमित शाह ने उद्धव ठाकरे को बाला साहेब की नकली संतान बताया था। इस पर शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख ने कहा था कि अमित शाह अहमशाह अब्दाली के राजनैतिक वंशज हैं और बीजेपी सत्ता जिहाद करती है। उन्होंने पूछा कि नीतीश कुमार, चंद्र बाबू नायडू हिंदुत्व वादी व्यक्ति हैं क्या? अमित शाह बताएं उनका हिंदुत्व कैसा है? अब्दाली का वंशज पुणे में । आकर बोल के गया। अमित शाह को संघ का हिंदुत्व मान्य है क्या? बीजेपी ने सत्ता जिहाद शुरू किया है। सत्ता जिहाद का मतलब सरकार बनाने के लिए इंसान चुराया जाता है, उसे सत्ता जिहाद कहते हैं। छत्रपति शिवाजी महाराज ने हमे दूसरों का घर जलना नहीं सिखाया है। शंकराचार्य ने कहा था कि विश्वासघात करने वाले हिन्दू नहीं। तुमने विश्वासघात किया। इस पर देश भर में सियासी घमासान मचा है।

    Share:

    Health Tips: स्वाद के साथ इन मसालों में छिपा है मोटापा घटाने का राज

    Mon Aug 5 , 2024
    नई दिल्‍ली (New Delhi). जब भी बात वजन घटाने (Reduce weight) की होती है तो सबसे पहले दिमाग में सबसे पहले यह बात आती है कि इसकी शुरुआत कहां से करें? हेल्थ एक्सपर्ट्स कहते हैं कि वेट लॉस का रूटीन आपकी रसोई से ही शुरू होता है. इसके लिए आपको हेल्दी और संतुलित डाइट (balanced […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved