• img-fluid

    वक्फ बोर्ड के बारे में केंद्र सरकार के प्रस्तावित बदलावों का अध्ययन करने के बाद अपना रुख साफ करेगी लोजपा – केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान

  • August 04, 2024


    पटना । केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान (Union Minister Chirag Paswan) ने कहा कि उनकी पार्टी लोजपा (रामविलास) (LJP) वक्फ बोर्ड के बारे में (Regarding Waqf Board) केंद्र सरकार के प्रस्तावित बदलावों (Proposed changes of Central Government) का अध्ययन करने के बाद (After Studying) अपना रुख साफ करेगी (Will clear its Stand) ।


    चिराग पासवान ने रविवार को कहा, “वक्फ बोर्ड के बारे में अभी जानकारी सामने आई है। सरकार किन-किन चीजों में बदलाव करेगी, उनके बारे में पढ़ा जाएगा और फिर हमारी पार्टी इस मुद्दे पर अपना रुख साफ करेगी।”

    चिराग पासवान ने द्रमुक नेता एस.एस. शिवशंकर के भगवान राम पर दिए विवादित बयान को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा, “द्रमुक और उनके नेताओं का यही काम है। वे लोग सनातन को डेंगू-मलेरिया कहने वाले लोग हैं। वे प्रभु श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठाते हैं। मेरा सवाल उनके घटक दलों से है। राहुल गांधी, संसद में महादेव की तस्वीर को दिखाते हैं। और अब उनके सहयोगी दल के नेता भगवान श्री राम के अस्तित्व पर सवाल खड़े कर रहे हैं, जिससे इनकी सोच साफ दिखाई देती है।”

    वक्फ बोर्ड के एक्ट में सुधार के केंद्र सरकार के प्रस्तावों पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आई है। मुस्लिम धर्म गुरुओं ने भी कुछ बदलावों का समर्थन किया है तो कुछ का विरोध किया है। हालांकि फिलहाल सिर्फ कयासबाजी के आधार पर प्रतिक्रिया आ रही है क्योंकि सरकार ने बदलावों का मसौदा सार्वजनिक नहीं किया है।

    Share:

    8 अगस्त को RBI ले सकता है बड़ा फैसला, EMI के बोझ से पब्लिक को मिलेगी राहत?

    Sun Aug 4 , 2024
    नई दिल्ली: भारतीय रिजर्व बैंक (reserve Bank of India) 8 अगस्त को प्रमुख नीतिगत दर रेपो (Key policy rate repo) को एक बार फिर 6.5 प्रतिशत पर बरकरार रख सकता है. विशेषज्ञों ने यह अनुमान जताते हुए कहा है कि केंद्रीय बैंक दर में कटौती करने से पहले अधिक व्यापक आर्थिक आंकड़ों का इंतजार कर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved