• img-fluid

    भोपाल : अपनी मां की मौत से दुखी होकर बेटे ने की दिव्यांग बहन की हत्या, फिर स्‍वयं की आत्महत्या

  • August 04, 2024

    भोपाल (Bhopal) । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में एक घर में भाई-बहन (Brother-Sister) की लाश मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस (Police) ने बताया कि अपनी मां की मौत से दुखी 45 साल के एक व्यक्ति ने शनिवार को घर में फांसी लगाने से पहले अपनी बड़ी दिव्यांग बहन (Disabled sister) की हत्या कर दी.

    जानकारी के मुताबिक कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने कहा, ‘मरने से पहले पंकज मालवीय द्वारा लिखे गए एक सुसाइड नोट में कहा गया है कि वह अब अपनी मां के बिना नहीं रहना चाहता है.’


    उन्होंने बताया कि मालवीय का शव कोलार रोड स्थित उनके घर की छत से लटका हुआ पाया गया, जबकि उनकी बहन सुनीता (53) के गले में फंदा लगा हुआ मिला और वो रसोई घर में मृत पाई गयी, उन्होंने बताया कि शवों को उनके पिता ने देखा था.

    पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘पंकज पिछले महीने अपनी मां की मौत के बाद डिप्रेशन में चला गया था. उसने आत्महत्या करने से पहले बहन सुनीता की हत्या कर दी. मृत व्यक्ति तलाकशुदा था और अपनी बहन और पिता के साथ उनके फ्लैट में रहता था. उपाध्याय ने कहा, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है.

    Share:

    चुनाव से पहले महाराष्ट्र में सियासत तेज, सचिन वाझे के निशाने पर पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख

    Sun Aug 4 , 2024
    मुंबई(Mumbai) । महाराष्ट्र में चुनावी (elections in maharashtra)माहौल के बीच आरोप-प्रत्यारोप(Counter charges) का सिलसिला तेज हो गया है। मुंबई पुलिस (mumbai police)के बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाझे(Police Officer Sachin Waze) ने खुलासा किया है कि उसने एमवीए के एक अन्य नेता जयंत पाटिल पर भी आरोप लगाए थे। वाझे के मुताबिक उसने इस बात की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved