• img-fluid

    UP : लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रांग साइड आ रही कार और डबल डेकर बस में टक्कर, 6 की मौत

  • August 04, 2024

    इटावा. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow express way) पर शनिवार की मध्य रात एक बस ( bus) और कार (car) की जोरदार टक्कर हो गई. जिससे 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 45 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी तेज थी कि कार एक्सप्रेसवे से नीचे जाकर गिर गई. सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में भर्ती कराया है. जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


    टक्कर के बाद एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर गिरी कार

    एक्सीडेंट के संबंध में जानकारी देते हुए इटावा के एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि शनिवार की रात एक डबल डेकर बस और कार में जोरदार टक्कर हो गई. जिसके बाद कार एक्सप्रेस वे से नीचे जाकर गिर गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 45 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    रॉन्ग साइड से आ रही थी कार

    एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि मृतकों में तीन लोग बस और 3 कार सवार थे. बस लखनऊ से आगरा की तरफ जा रही थी. इसी दौरान दूसरी तरफ से जाइलो कार रॉन्ग साइड से लखनऊ की ओर आ रही थी और दोनों की टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी की बस और कार में सवार लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई. फिलहाल मामले में FIR दर्ज कर कर ली गई है. आपको बता दें कि आए दिन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा होते रहता है. बीते दिनों भी एक कार और बस की भिड़ंत हो गई थी, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी.

    Share:

    वक्फ एक्ट में बड़े संशोधन की तैयारी में मोदी सरकार, कल संसद में पेश हो सकता है बिल

    Sun Aug 4 , 2024
    नई दिल्ली. मोदी सरकार (Modi government) वक्फ़ अधिनियम ( Wakf Act) में बड़े संशोधन (big amendment) करने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक कैबिनेट (Cabinet)  ने वक्फ़ अधिनियम में करीब 40 संशोधनों को मंजूरी दे दी है. जानकारी के मुताबिक केंद्र सरकार वक्फ़ बोर्ड की किसी भी संपत्ति को “वक्फ संपत्ति” (“Waqf property”) बनाने की […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved