• img-fluid

    बिहार : सीएम नीतीश कुमार के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी

  • August 04, 2024

    पटना. बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय (Chief Minister’s Office) को उड़ाने की धमकी मिली है. जानकारी के मुताबिक अलकायदा (al Qaeda) नाम के एक ग्रुप से सीएमओ ऑफिस को E-Mail आय़ा है. धमकी भरा ई-मेल मिलने के बाद ATS ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही FIR दर्ज कर ली है.


    जानकारी के मुताबिक 16 जुलाई को धमकी भरा ई-मेल आया था. इसमें CMO को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस मामले में सचिवालय थाना में 2 अगस्त को सचिवालय थाना के थानेदार संजीव कुमार के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है.

    पुलिस की मानें तो CMO की सरकारी मेल आईडी पर 16 जुलाई को ही मेल आया था कि सीएमओ को बम से उड़ा दिया जाएगा. इसमें धमकी दी गई थी कि बिहार की स्पेशल पुलिस भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है. इसे हल्के में लेने की कोशिश न करें. मेल अलकायदा ग्रुप के नाम से भेजा गया था.

    बदमाशों ने achw700@gmail.com आईडी से मेल भेजा था. अब पुलिस संबंधित मेल आईडी के बारे में पता लगा रही है. अज्ञात के खिलाफ BNS की धारा 351 (4), (3) और 66 (एफ) आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. सचिवालय थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

    बिहार एटीएस और पुलिस की टीमें अब ये पता लगा रही हैंं कि धमकी भरा ईमेल किसने भेजा था. जिसे ये मेल भेजा है उसका मकसद क्या था. क्या वाकई अलकायदा ग्रुप की ओर से ये ईमेल भेजा गया है. या फिर किसी से इस तरह की शरारत की है.

    Share:

    UP : लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रांग साइड आ रही कार और डबल डेकर बस में टक्कर, 6 की मौत

    Sun Aug 4 , 2024
    इटावा. आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे (Agra Lucknow express way) पर शनिवार की मध्य रात एक बस ( bus) और कार (car) की जोरदार टक्कर हो गई. जिससे 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि 45 लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी तेज थी कि कार एक्सप्रेसवे से नीचे जाकर गिर गई. सूचना पर पहुंची पुलिस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved