• img-fluid

    फिलीपींस के चाइना टाउन में लगी भीषण आग, चपेट में आकर 11 लोगों की मौत

  • August 02, 2024

    मनीला। फिलीपींस की राजधानी मनीला के भीड़भाड़ वाले इलाके में भीषण आग से दहशत फैल गई है। यह आग चाइनाटाउन जिले में शुक्रवार को एक छोटी सी इमारत में लगी। बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद इसकी चपेट में आकर कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई। कई लोग घायल भी बताया जा रहे हैं। हालांकि घायलों की सही संख्या अभी पता नहीं चल पाई है। मगर पुलिस ने 11 लोगों के मारे जाने की पुष्टि कर दी है। राहत और बचाव टीम घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंच गई थी।


    पुलिस ने कहा कि आग लगने के कारण का पता लगाने के लिए जांच चल रही है। आग पर काबू पाने के लिए लगभग 14 फायर ट्रक दो घंटे से अधिक समय तक संघर्ष करते रहे। आग दुनिया के सबसे पुराने चाइनाटाउन में से एक में पुरानी पांच मंजिला इमारत में लगी। यह राजधानी में नदी किनारे स्थित घनी आबादी वाला हिस्सा है। इसलिए राहत और बचाव कार्य करने के दौरान भी अग्निशमन कर्मियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

    Share:

    फ्लॉप फिल्मों को लेकर ये क्या बोल गए अक्षय कुमार, बताया कैसे-कैसे मैसेज करने लगे लोग

    Fri Aug 2 , 2024
    मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कुछ समय से फिल्में (Movie) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। कई बार कुछ मूवी से उम्मीद होती है, लेकिन वो भी दर्शकों को पसंद नहीं आती है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म बजट के अनुसार कलेक्शन भी नहीं कर पाती है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved