• img-fluid

    ‘ED में हैं मेरे मुखबिर’, राहुल गांधी ने खुद पर रेड को लेकर किया बड़ा दावा

  • August 02, 2024

    नई दिल्ली: लोकसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने शुक्रवार (2 अगस्त) को दावा किया कि संसद में उनके ‘ चक्रव्यूह ‘ भाषण के बाद उनके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय की ओर से छापेमारी की योजना बनाई जा रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जांच एजेंसी ईडी में उनके भी मुखबिर हैं, जिन्होंने उन्हें छापेमारी की चेतावनी दी है. हालांकि, नेता विपक्ष राहुल ने कहा कि वह खुले दिल से उनका इंतजार कर रहे हैं.


    कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया, “जाहिर है कि दो में से एक को मेरा चक्रव्यूह वाला भाषण पसंद नहीं आया. ईडी के सूत्रों से मुझे मालूम चला है कि छापेमारी की तैयारी की जा रही है.” उन्होंने लिखा कि मैं खुले दिल से इंतजार कर रहा हूं. हालांकि, चाय और बिस्कुट का नाश्ता मेरी तरफ से होगा. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में ईडी को टैग भी किया है.

    Share:

    लाखों भारतीयों ने छोड़ दी नागरिकता, जानिए क्यों भारत से मुंह फेर रहे लोग

    Fri Aug 2 , 2024
    डेस्क: भारत की नागरिकता (Indian Citizenship) छोड़ने वालों का आंकड़ा पिछले कुछ सालों में लगातार बढ़ता जा रहा है. साल 2023 में 2 लाख से भी ज्यादा भारतीयों ने अपनी नागरिकता छोड़ दी है. इस ट्रेंड के पीछे बेहतर आर्थिक अवसर, लिविंग स्टैंडर्ड और शिक्षा को मुख्य कारण बताया जा रहा है. नागरिकता छोड़ने वालों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved