• img-fluid

    ‘राहुल गांधी पर हो सकता है हमला, विदेश में रची जा रही साजिश’, संजय राउत का बड़ा दावा

  • August 02, 2024

    मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने शुक्रवार को बीजेपी की केंद्र सरकार को घरते हुए बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हमला हो सकता है. राउत ने कहा कि राहुल गांधी और इंडिया ब्लॉक के सदस्यों के खिलाफ साजिश रची जा रही है.

    संजय राउत ने कहा कि राहुल गांधी लोकसभा में लोकतंत्र की आवाज उठा रहे हैं. राहुल गांधी ने सरकार को आईना दिखाने का काम किया है. इसलिए उन्हें फिर कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा, हम तैयार हैं. भले ही बीजेपी ने अपना बहुमत खो दिया हो, लेकिन लगता है कि असंवैधानिक काम करने की लत उनसे छूट नहीं रही है. राहुल गांधी और हम सभी के खिलाफ साजिश रची जा रही है. ये साजिश यहां नहीं बल्कि विदेश में बन रही है.


    संजय राउत यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है. कल राहुल गांधी पर हमला हो सकता है, उसके बाद हम पर हमला हो सकता है. मोदी और अमित शाह को राहुल गांधी और भारत अघाड़ी ने पीछे छोड़ दिया है. राहुल गांधी ने इस सरकार की नींद उड़ा दी है, लेकिन हम पर अब भी गैंगस्टरों की मदद से हमला किया जा सकता है.

    Share:

    इंदौर: IIT कैंपस में स्थित केंद्रीय विद्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

    Fri Aug 2 , 2024
    इंदौर: विगत दिनों 20 जुलाई को आईआईटी (IIT) सिमरोल के ऑफिशल मेल अकाउंट (Mail Account) पर एक धमकी भरा मैसेज आया था, जिसमें मेल भेजने वाले ने खुद के पाकिस्तानी नागरिक (Pakistani Nationals) होने का हवाला देते हुए लिखा था. की वह पाकिस्तानी इंटेलिजेंस एजेंसी आईएसआई (ISI) का सदस्य है, एवं आने वाले 15 अगस्त […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved