• img-fluid

    शिवराज सिंह चौहान के गढ़ को भेंदने के लिए जीतू पटवारी की तैयारी, एक हफ्ते में दूसरी बार पहुंचे बुदनी

  • August 02, 2024

    छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले (Chhindwara District) की अमरवाड़ा सीट (Amrawara Seat) पर कशमकश भरे मुकाबले में चुनाव (Election) हारने के बाद अब कांग्रेस (Congress) ने बुदनी-विजयपुर सीट पर होने वाले उपचुनाव (By-Elections) पर फोकस करना शुरू कर दिया है. उपचुनाव की तैयारियों को लेकर आज शुक्रवार (2 अगस्त) को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी (Jitu Patwari) केन्द्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के गढ़ बुदनी (Budhni) पहुंचें. यहां पटवारी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया.


    बुदनी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को पीसीसी चीफ जीतू पटवारी खुद ही लीड कर रहे हैं. इसी के चलते हफ्ते में दूसरी बार जीतू पटवारी बुदनी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे. जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजीव गुजराती ने बताया कि बुदनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम इटावा कला में कांग्रेस कार्यकर्ता समागम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम इटावाकला के माणक पैलेसे में दोपहर 12 बजे से आयोजित किया. कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी शामिल होकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

    दरअसल, मध्य प्रदेश की विजयपुर और बुदनी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है. बुदनी विधानसभा सीट से विधायक रहे पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान विदिशा संसदीय सीट से चुनाव जीतकर संसद पहुंचे हैं, जबकि विजयपुर सीट से कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. ऐसे में प्रदेश की दोनों ही सीटें खाली हैं. ऐसे में इन दोनों ही सीटों पर आगामी दिनों में उपचुनाव होना है.

    Share:

    शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस पर हमला, कहा- 'जब नेहरू PM थे, देश को सड़ा हुआ गेहूं खाने को...'

    Fri Aug 2 , 2024
    भोपाल: केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने किसानों (Farmers) के मुद्दे पर विपक्षी कांग्रेस (Congress) पर जोरदार हमला बोला. संसद में शिवराज सिंह ने शुक्रवार को संसद में कहा कि कांग्रेस के DNA में किसान विरोध है. कांग्रेस की प्राथमिकताएं प्रारंभ से ही गलत रहीं. जवाहरलाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) 17 साल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved