• img-fluid

    इन्दौर : दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर में घुसे तीन वाहन, जलकर खाक

  • August 02, 2024

    इंदौर। गणेशघाट में एक दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर में तीन वाहन घुस गए। घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर सहित दो अन्य कंटेनर में आग लग गई। गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। धामनोद पुलिस ने बताया कि बीते दिनों सडक़ दुर्घटना में एक कंटेनर क्षतिग्रस्त हो गया था। वह सडक़ किनारे पड़ा हुआ था। कल घाट उतर रहे एक अन्य कंटेनर के ब्रेक फेल हुए और वह अनियंत्रित हो गया। उसने एक अन्य कंटेनर को टक्कर मारी और आगे जा रही कार भी कंटेनर की चपेट में आ गई और सभी वाहन दुर्घटनाग्रस्त कंटेनर से जा भिड़े। हादसे के बाद कंटेनरों में आग लग गई। गनीमत रही कि हादसे के बाद सभी वाहनों में सवार लोग और चालक कंटेनर से समय रहते उतर गए और आगजनी की घटना में बच गए। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने क्रेन की मदद से सभी वाहनों को सडक़ से हटाया। घटना के बाद कुछ घंटों तक हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई थी।


    टक्कर के बाद कार ने कई पलटियां खाईं..बाल बाल बचे सवार
    इस हादसे के दौरान जिस कार को कंटेनर ने टक्कर मारी, उसमें धार जिले के धरमपुरी के रहने वाले तीन युवक सवार थे। तीनों युवक इंदौर में नई कार खरीदने आए थे। नई कार लेकर वे घर जा रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। एक घायल ने बताया कि टक्कर के बाद कार तीन से चार पलटियां खाई और तीनों सवार बदहवास हो गए। लोगों ने कांच फोडक़र उन्हें बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

    Share:

    इंडेक्स के छात्र ने लगाई फांसी

    Fri Aug 2 , 2024
    इंदौर। इंडेक्स कॉलेज के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह साफ नहीं हुआ है कि उसने यह कदम क्यों उठाया। मूसाखेड़ी में किराए से रहने वाले रोहित पिता करणसिंह को फांसी के फंदे से उताकर एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत बता दिया। रोहित मूल रूप से धार जिले के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved