• img-fluid

    Bigg Boss से रोते हुए निकले लवकेश, कौन है ‘तारक मेहता’ का नया गोली?

  • August 02, 2024

    मुंबई (Mumbai) एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या खास हुआ आपको बताते हैं हम हमारे फिल्म रैप में. बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) से बाहर आने के बाद लवकेश कटारिया (Lavkesh Kataria) ने मेकर्स पर भड़ास निकाली है. 16 साल बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नए गोली की एंट्री हो चुकी है. वहीं शहनाज गिल ने अपनी शादी को लेकर बात की है. बिग बॉस के घर से रोते हुए निकले लवकेश कटारिया, मेकर्स को किया चैलेंज- करूंगा एक्सपोजलवकेश का बिग बॉस से सफर खत्म हो चुका है और इस बात को वो अब तक हजम नहीं कर पा रहे हैं.



    16 साल बाद तारक मेहता में आया ‘नया गोली’, बोले- पुराने वाले से मेरी तुलना…टीवी के पॉपुलर सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नए गोली की एंट्री हो चुकी है. ये कोई और नहीं, बल्कि एक्टर धर्मित शाह हैं, जिन्होंने कुश शाह को रिप्लेस किया है.

    धर्मित का ये पहला शो है, जहां से उन्होंने एक्टिंग फील्ड में कदम रखा है. तारक मेहता के गोली के लिए ऑडिशन देने के लिए इन्हें इनके दोस्तों ने प्रेरित किया. सबका कहना था कि वो एकदम कुश की तरह ही दिखते हैं.

    Share:

    Bigg Boss OTT 3 Top 3 के टॉप-3 सदस्यों के नामों का खुलासा

    Fri Aug 2 , 2024
    मुंबई (Mumbai)। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) के ग्रैंड फिनाले (grand finale) से पहले टॉप-3 कंटेस्टेंट्स के नाम समाने आ गए हैं। यूं तो ग्रैंड फिनाले का एपिसोड 02 अगस्त के दिन टेलीकास्ट होगा, लेकिन इसकी शूटिंग आज (01 अगस्त) ही से शुरू हो गई है। पहले कहा जा रहा था कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved