• img-fluid

    भज्जी के निशाने पर आए PAK फैन, बोले- बाबर से इरफान ने अंग्रेजी में कर लिया सवाल तो पंगे पड़ जायेंगे

  • August 02, 2024

    नई दिल्‍ली (New Delhi) । पूर्व भारतीय स्पिनर और मौजूदा क्रिकेट एक्सपर्ट हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के निशाने पर इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस (Pakistani Cricket fans) है। भज्जी धड़ल्ले से सोशल मीडिया (Social Media) पर पड़ोसी मुल्क के फैंस के बेतुके पोस्ट का जवाब दे रहे हैं। पिछले दिनों एक पाकिस्तानी पत्रकार ने एमएस धोनी की तुलना मोहम्मद रिजवान से की थी तो भज्जी ने उन्हें आड़े हाथों लिया था, अब उन्होंने इरफान पठान को ट्रोल कर रहे एक पाकिस्तानी फैन को लपेटा है। भज्जी ने इस फैन को ऐसा जवाब दिया है जिसे पढ़ने के बाद शायद ही कोई पाकिस्तानी फैन ऐसी हरकत करने की जुर्रत करे।


    दरअसल, बाबर आजम वर्ल्ड नामक एक ‘एक्स’ अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया था जिसमें बाबर आजम मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि,’जब इरफान पठान ने बाबर आजम से इंटरव्यू के लिए विनती की और उन्होंने मना कर दिया।’ हालांकि इस वीडियो में कहीं भी इरफान पठान नजर नहीं आ रहे हैं।

    हरभजन सिंह ने इस पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, ‘इस वीडियो में इरफान पठान कहां हैं ?? बोलने की तमीज तो आप लोगो को पहले ही नहीं थी। अब आंखों से दिखना भी बंद हो गया क्या? वैसे बी अगर अंग्रेजी में स्वाल पूछ लिया तो पंगे पड़ जायेंगे।’

    हरभजन सिंह के इस कमेंट को कई लोग सपोर्ट कर रहे हैं, वहीं कई राय दे रहे हैं कि उन जैसे नामी खिलाड़ियों को ऐसे जवाब नहीं देने चाहिए।

    खैर, पाकिस्तान और भारत के फैंस की यह जुबानी जंग बरसो पुरानी है। क्रिकेट प्रेमी अकसर अपने-अपने खिलाड़ियों को लेकर बहस करते रहते हैं, मगर सोशल मीडिया के आने से ट्रोलिंग काफी बढ़ गई है। ऐसे में कई बार सीनियर क्रिकेटर भी अपना आपा खोकर जवाब देने लगते हैं।

    Share:

    Israel: फुआद शुकर की मौत से भड़का हिजबुल्ला, इस्राइल पर दागे दर्जनों रॉकेट

    Fri Aug 2 , 2024
    नई दिल्ली। शीर्ष कमांडर फुआद शुकर (Top Commander Fuad Shukar) के मारे जाने से गुस्साए हिजबुल्ला (Hezbollah) ने बृहस्पतिवार देर रात (स्थानीय समय) इस्राइल (Israel) पर दर्जनों रॉकेज हमले ( fired dozens of rockets) किए। हालांकि, केवल पांच रॉकेट ही इस्राइल में प्रवेश कर पाए। इस्राइल के रक्षा बलों के अनुसार, रॉकेट हमलों में किसी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved