• img-fluid

    लालू का बेटा नौवीं फेल बिहार का राजा बनाना चाहते है; आरजेडी पर PK का बड़ा जुबानी हमला

  • August 02, 2024

    नई दिल्‍ली (New Delhi)। जनसुराज अभियान (Jansuraj Abhiyan)के तहत बिहार की पदयात्रा (Bihar’s Hiking)पर निकले प्रशांत किशोर(Prashant Kishor) ने आरजेडी सु्प्रीमो लालू यादव(RJD Supremo Lalu Yadav) पर फिर बड़ा जुबानी हमला(major verbal attack) किया है। उन्होंने कहा है कि लालू प्रसाद यादव भले ही अच्छे नेता या शासक नहीं बन पाए पर बहुत अच्छे पिता हैं। गुरुवार को मधेपुरा के दो प्रखंडों में पदयात्रा की। जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों को संबोधित किया। इस दौरान प्रशांत किशोर ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लालू यादव कितने अच्छे पिता हैं, जो नौंवी फेल अपने बेटे को तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी लपेटे में लिया।

    प्रशांत किशोर ने कहा कि लालू प्रसाद अपने बेटे को बिहार का राजा बनाना चाहते हैं। लोग कहते हैं कि मैं उनकी शिकायत करता हूं, मैं उनकी शिकायत नहीं बल्कि तारी़फ कर रहा हूं कि वे अब भी चाहते हैं कि उनका बेटा मुख्यमंत्री बने। पीके ने लोगों को आगाह करते हुए कहा कि आप अपनी दुर्दशा देखिए। आपके बच्चों ने मैट्रिक, बारहवीं, एमए, बीए पास कर लिया, लेकिन उसके पास चपरासी की भी नौकरी नहीं है। लेकिन यहां आपको अपने बच्चों की कोई चिंता नहीं है। आपके बच्चों को रोजी रोजगार के लिए दूसरे राज्यों में जाना पड़ता है। आपके बच्चों को पढ़ाई के बाद रोजगार के लिए संघर्ष करना पड़ता है। काफी मेहनत करके भी अच्छी कमाई नहीं कर पाते। लेकिन उन्हें देख लीजिए की नौवीं फेल बेटे को सीधे मुख्यमंत्री बना देना चाहते हैं।

    प्रशांत किशोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि लोगों को मोदी जी का 56 इंच का सीना दिख रहा है, लेकिन अपने बच्चों का खाए बगैर सिकुड़ा हुआ सीना नहीं दिख रहा है। ऐसे में आपका बच्चा नहीं भोगेगा तो भला किसका बच्चा भोगेगा? पुरैनी में आम सभा में प्रशांत किशोर ने कहा कि आप जिसको वोट देना चाहते हैं दीजिए मगर वोट अपने बच्चों के लिए दीजिये। नेता आकर आपको कहेंगे कि वोट देश के विकास के लिए दीजिये। मैं आपको ठीक इसके विपरित बता रहा हूं वोट अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए दीजिए।

    बता दें कि कई दलों में चुनावी रणनीतिकार की भूमिका निभा चुके प्रशांत किशोर खुद राजनीति में अपनी जमीन मजबूत कर रहे हैं। इसी के तहत उन्होंने जन सुराज पदयात्रा निकाला। वे अलग पार्टी भी बनाने जा रहे हैं जिसकी घोषणा महात्मा गांधी की जयंती के मौके पर 2 अक्टूवर को होगी। पीके की पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर लड़ने की योजना बना रहे हैं।

    Share:

    पवन कल्याण के प्रशंसक ने पेट्रोल पंप के सामने खुद को आग लगाने की दी धमकी, गिरफ्तार

    Fri Aug 2 , 2024
    विशाखापत्तनम। जनसेना पार्टी (Jana Sena Party) के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के उप मुख्यमंत्री पवन कल्याण (deputy chief minister pawan kalyan) के एक प्रशंसक (fan) को विशाखापत्तनम में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि प्रशंसक ने एक पेट्रोल पंप (petrol pump) पर खुद को आग लगाने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved