• img-fluid

    कांग्रेस नेता अरुण यादव ने अनुराग ठाकुर को बताया गोडसेवादी, आरक्षण को लेकर भाजपा पर साधा निशाना

  • August 01, 2024

    खंडवा। संसद के सत्र में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। पूर्व मंत्री और सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की जाति (Caste) को लेकर दिए बयान पर अब कांग्रेस (Congress) पार्टी भी पलटवार करते नजर आ रही है। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव (Arun Yadav) ने भी इसको लेकर खंडवा में बड़ा बयान दिया है।


    खंडवा नगर में अपने कार्यकर्ताओं के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और पीसीसी चीफ अरुण यादव ने मीडिया से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी की सरकार और संसद में दिए अनुराग ठाकुर के बयान को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने पूर्व मंत्री और सांसद अनुराग ठाकुर को गोडसे वादी बताते हुए कहा कि देश की आजादी दिलाने वाले गांधी परिवार पर अनुराग ठाकुर जाति का सवाल कर रहे हैं। ये वही लोग हैं जो गोडसे से जुड़े हुए हैं। जब देश आजाद हो रहा था तो ये अंग्रेजों के गुलामी कर रहे थे।

    राहुल जी ने मुद्दा उठाया है कि देश में जातिगत जनगणना होनी चाहिए। देश में जिसकी जितनी जनसंख्या हो, उसकी उतनी हिस्सेदारी होनी चाहिए। लेकिन मध्यप्रदेश की ओर देश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार क्या कर रही है। मध्य प्रदेश में पिछले 20 सालों से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, लेकिन आज भी ओबीसी के लोगों को आरक्षण नहीं मिल रहा। एसटी एससी को बराबर आरक्षण नहीं मिल रहा है।

    Share:

    कांवड़ यात्राः अलग-अलग दुर्घटनाओं में छह कांवड़ियों की मौत, 25 घायल

    Thu Aug 1 , 2024
    लखनऊ (Lucknow)। कांवड़ मार्ग (Kanwar Marg) पर हादसों, हीट स्ट्रोक और बुखार से अलग-अलग जगह छह कांवड़ियों (Six Kanwadis) की मौत हो गई, जबकि 25 घायल हैं। पानीपत-खटीमा हाईवे (Panipat-Khatima Highway) पर कांवड़ के बिजली की लाइन से छू जाने के कारण करनाल का कांवड़िया झुलस गया। दिल्ली-देहरादून हाईवे (Delhi-Dehradun Highway) पर रायपुर नंगली खलासी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved