• img-fluid

    जाति वाले विवाद पर अनुराग ठाकुर ने शेयर किया अखिलेश यादव का वीडियो

  • July 31, 2024


    नई दिल्ली। लोकसभा (Lok Sabha) में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Leader of the Opposition Rahul Gandhi) लगातार जाति गणना (Caste Census) का मुद्दा उठा रहा है। कल लोकसभा में राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur ) ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा, जिसकी अपनी जाति का पता नहीं वह जाति गणना की बात कर रहा है। अनुराग ठाकुर के भाषण की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सराहना की। वहीं, सपा सांसद अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) संसद में भी भड़क गए। उन्होंने पूछा कि आखिर अनुराग ठाकुर नेकिसी की जाति कैसे पूछ ली।


    इसके बाद अनुराग ठाकुर ने एक वीडियो शेयर किया। इसमें अखिलेश यादव पत्रकारों से घिरे हुए दिख रहे हैं। एक पत्रकार के सवाल पर उन्होंने गलत ढंग से प्रतिक्रिया दी। अखिलेश ने कैमरा अलग ले जाने को कहा और बार-बार पत्रकार का नाम पूछना शुरू कर दिया। इसके बाद अखिलेश ने पत्रकार से पूछा- तुम पिछड़े हो कि क्या हो? नाम क्या है तुम्हारा? इसके बाद अखिलेश ने वहीं खड़े दूसरे पत्रकार से उनका नाम बताने के लिए कहा। अखिलेश यादव को जैसे ही पत्रकार का नाम पता चला तो उन्होंने कहा, अरे मिश्रा जी कुछ तो शर्म करो।

    आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा में दिये अनुराग ठाकुर के भाषण की मंगलवार को सराहना की और कहा कि इसेअवश्य सुना जाना चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने अपने भाषण के दौरान, विपक्ष के नेता राहुल गांधी के संबोधन पर जमकर पलटवार किया।

    Share:

    MP: एक साथ उल्टियां करने लगे 24 लोग, पेट पकड़कर भागे अस्पताल; फिर गांव पहुंची डॉक्टर्स की टीम

    Wed Jul 31 , 2024
    दमोहः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) से हैरान करने वाली खबर सामने आयी है. यहां एक गांव के 24 लोग (24 People) अचानक बीमार पड़ गए. उन्हें उल्टी (Vomiting) दस्त की शिकायत हुई तो सभी अस्पताल (Hospital) जा पहुंचे. एक के बाद एक लगातार मरीजों की संख्या बढ़ने से डॉक्टर्स (Doctors) हैरान रह […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved