• img-fluid

    दमोह में कॉलेज की चार छात्राएं अचानक हुई गायब, CCTV फुटेज में नहीं दिखी लड़कियां, खोजबीन जारी

  • July 31, 2024

    दमोह (Damoh) । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह (Damoh) में कॉलेज की चार छात्राएं (college girls) अचानक गायब (Missing) हो गई हैं। इस पूरे मामले से इलाके में सनसनी फैली है। गायब होने वाली छात्राओं में से तीन एक ही गांव की हैं जबकि एक छात्रा दूसरे गांव की है। इन चारों छात्राओं में दो सगी बहने हैं। बताया जा रहा है कि चारों अपने घर से कॉलेज के लिए निकली थी, लेकिन देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। चारों छात्राए दमोह के गवर्मेंट गर्ल्स कॉलेज की स्टूडेंट हैं।

    दरअसल, दमोह जिले के देहात थाना क्षेत्र में आने वाले सीतानगर गांव से तीन और पास के बिजौरी गांव से एक लड़की सोमवार को बस से दमोह के लिए निकली थी। चारों सहेलियां दमोह के शासकीय कमला नेहरू महिला महाविद्यालय के लिए आईं थी लेकिन देर रात तक अपने-अपने गांव नहीं पहुंची। इसके बाद परिजन हरकत में आए और दमोह पहुंचे।


    पुलिस के जरिए परिजनों ने कॉलेज को देर रात ही खुलवाया और सीसीटीवी कैमरे चेक किए, लेकिन इन कैमरों की फुटेज के मुताबिक चारों लड़कियां कॉलेज में आई ही नहीं थीं। इससे मामला और भी ज्यादा पेंचीदा होता नजर आ रहा है। परिजनों कों उनकी लड़कियां कालेज में किताबें जमा करने का कह कर आई थी। अमूमन देर शाम तक लडकियां कालेज से गांव पहुंच जाती थी, लेकिन कल वह घर नहीं पहुंची।

    परिजनों को किसी पर शक भी नहीं है। वहीं मामले में कालेज के प्रिंसिपल पी एल जैन के मुताबिक उन्हें देर रात पुलिस के जरिए सूचना मिली थी, जिसके बाद वो कॉलेज आए थे जहां चारों गायब हुई लड़कियों को सीसीटीवी कैमरों में चेक किया गया, लेकिन वे उसमें नहीं दिखी और इससे साफ है कि लड़कियां कॉलेज आई ही नहीं है। वहीं मामले में दमोह के सीएसपी अभिषेक तिवारी ने कहा, चार लड़कियों के गायब होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस एक्टिव मोड में है। शहर भर के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। वही परिजनों की रिपोर्ट पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है। गायब हुई लड़कियों की तलाश के लिए टीमें बनाई गई हैं।

    Share:

    चुनाव परिणाम कांग्रेस के लिए अच्छे नहीं, अधीर रंजन बोले- खड़गे अध्‍यक्ष बने तब से पद अस्थायी

    Wed Jul 31 , 2024
    नई दिल्‍ली(New Delhi) । कांग्रेस नेता (Congress leader )अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhary)ने पश्चिम बंगाल कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद (President of the Congress Party)को लेकर उठे विवाद के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Congress President Mallikarjun Kharge)पर जमकर निशाना साधा(hit the target) है। उन्होंने कहा, “जिस दिन से खड़गे पार्टी अध्यक्ष बने हैं, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved