• img-fluid

    कांवड़ियों के खाने में प्याज-लहसुन, होटल मालिक के खिलाफ FIR

  • July 30, 2024

    हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार में कांवड़ यात्रियों को प्याज वाला खाना देने पर होटल मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोप है कि मालिक ने कर्मचारियों के साथ मिलकर कांवड़ियों के साथ मारपीट की और धक्का देकर उन्हें बाहर निकाल दिया. मामला उत्तरी हरिद्वार के एक रेस्टोरेंट का है. पुलिस के अनुसार, दिल्ली के रहने वाले जोनी ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि वह अपने चार साथी कांवड़ियों के साथ गौमुख से पैदल गंगाजल लेकर हरिद्वार पहुंचे थे. रात को वह खड़खड़ी सूखी नदी के पास एक होटल में खाना खाने के लिए पहुंचे.


    ऑर्डर देते समय उन्होंने विशेष तौर पर बताया कि वे व्रती हैं और बिना प्याज-लहसुन का खाना ही उन्हें दिया जाए. जोनी ने आरोप लगाया कि उनके यह बताने के बाद भी उन्हें प्याज-लहसुन वाला खाना परोस दिया गया. जब उन्होंने मालिक से इसकी शिकायत की, तो उनके साथ गाली-गलौज की गई. मालिक व कर्मचारियों ने मारपीट करते हुए उन्हें धक्का देकर बाहर निकाल दिया. जोनी का आरोप है कि उनकी कांवड़ को खंडित किया गया. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में शिकायत मिली है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

    Share:

    गरीबों के घर बेटी का जन्म होने पर मिलेंगे 6 हजार रुपए

    Tue Jul 30 , 2024
    प्रधानमंत्री मातृ वंदना का दायरा केंद्र सरकार ने बढ़ाया, हितग्राहियों की सूची जारी उज्जैन। गरीब के घर जन्मी लाड़ली अब बोझ नहीं होगी। दूसरी संतान यदि लड़की पैदा हुई तो सरकार प्रोत्साहन राशि देगी। गरीब मजदूर और दिव्यांग परिवारों को प्रसव के दौरान प्रथम संतान पर आर्थिक रूप से सशक्त बनाने की योजना प्रधानमंत्री मातृ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved