• img-fluid

    मनु भाकर ने रचा इतिहास, एक ओलंपिक में 2 मेडल जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

  • July 30, 2024

    नई दिल्ली: भारत की लाडली मनु भाकर ने ओलंपिक में दो मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. उन्होंने पेरिस ओलंपिक में 10 मीटर मिक्स्ड टीम इवेंट में सरबजीत सिंह के साथ मिलकर ब्रॉन्ज मेडल जीता. यह मनु भाकर का पेरिस ओलंपिक में दूसरा मेडल है. मनु इसके साथ ही ओलंपिक इतिहास में ऐसी पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं, जिन्होंने एक ही ओलंपिक में 2 मेडल जीते हैं. मनु ने रविवार को 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीता था.


    मनु भाकर और सरबजोत सिंह का मंगलवार को पेरिस ओलंपिक के 10 मीटर मिक्स्ड टीम इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल के लिए दक्षिण कोरिया की ली वोन्हो और ओह ये जिन से मुकाबला हुआ. भारतीय जोड़ी ने इस इवेंट में दक्षिण कोरिया की जोड़ी को 16-10 से हराकर ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया.

    Share:

    कनाडा के कॉलेज भारतीय छात्रों की कमी के चलते हुए पाई-पाई को मोहताज, ट्रूडो की चालबाजी पड़ी भारी

    Tue Jul 30 , 2024
    ओटावा: कनाडा (Canada) में स्टूटेंड कैप (Student Cap) के चलते अंतरराष्ट्रीय छात्रों (International Students) की संख्या में भारी गिरावट देखी जा रही है। इसके चलते कनाडा के कॉलेज और विश्वविद्यालय भारी बजट कटौती (Budget cuts) का सामना कर रहे हैं। लैंगारा कॉलेज (Langara College) के अध्यक्ष पाउला बर्न्स ने पिछले साल की तुलना में अंतरराष्ट्रीय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved