• img-fluid

    शाजापुर, बुरहानपुर में बाढ़, श्योपुर में एक डूबा

  • July 30, 2024

    • जुलाई ने किया खुश… प्रदेश में औसत से ज्यादा बारिश
    • नदी-नाले उफने, बरगी डेम के गेट खोले

    भोपाल। मध्यप्रदेश (MP) में जोरदार बारिश (Heavy Rain) के बाद अगले दो दिन के लिए मानसून (Monsoon) थम-सा गया है। 1 अगस्त से एक साथ फिर कई सिस्टम एक्टिव (System Active) होंगे, जिससे भारी बारिश की संभावना व्यक्त की गई है। जून माह में हुई धीमी बारिश के बाद जुलाई में जोरदार बारिश हुई, जिसके चलते मध्यप्रदेश में औसत से 10 प्रतिशत अधिक बारिश हुई है।


    पिछले 3 दिनों से शाजापुर (Shajapur) , बुरहानपुर (Burhanpur) में हो रही जोरदार बारिश के कारण दोनों जिलों की ताप्ती और चिलर नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। शाजापुर में कुमारवाड़ा, धान मंडी, मधुपुरा, ओंकारेश्वर महादेव मंदिर, मां राजेश्वरी बस्ती में पानी भर गया। वहीं बुरहानपुर में ताप्ती नदी खतरे के निशान से ऊपर बह रही है। कई गांव बाढ़ से घिरे हुए हैं। जबलपुर में देर रात बरगी डेम के 7 गेट खोलने से नर्मदा का जल स्तर अचानक बढ़ गया। यहां से कई लोगों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है।

    Share:

    दक्षिण कश्मीर में पंडितों के 3 घर जलकर राख, पुलिस को साजिश की आशंका!

    Tue Jul 30 , 2024
    कश्मीर. दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) जिले के मट्टन में भीषण आग (Big fire) लगने की घटना सामने आई है. इस हादसे में पंडित समुदाय (Pandit community) के 3 आवासीय ढांचे (Residential structures) क्षतिग्रस्त हो गए. यह घटना 28 और 29 की रात को हुई. संपत्तियां उन परिवारों की थीं, जो 90 के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved