• img-fluid

    MP: 100 फीट गहरे बोरवेल में गिरी 3 साल की बच्ची, रेस्क्यू जारी

  • July 29, 2024

    सिंगरौली। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सिंगरौली जिले (Singrauli district) में उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया, जब अपने घर से कुछ ही दूरी पर अपने पिता के साथ खेत पर गई मासूम बच्ची खेलने के दौरान 100 फीट गहरे बोरवेल में जा गिरी। घटना बरगवां थाना क्षेत्र के कसर गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिंगरौली कलेक्टर, एसपी समेत भारी संख्या में पुलिस एवं बचाव दल पहुंच गया। घटना के बाद जहां पूरे गांव में खलबली मच गई है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वहीं, मौके पर पहुंचे सिंगरौली कलेक्टर ने बच्ची को जिंदा निकालने का आश्वासन भी दिया है।

    जानकारी के अनुसार, सिंगरौली के बरगवां थाना क्षेत्र के कसर गांव में सोमवार शाम लगभग चार बजे रामप्रसाद साहू निवासी कसर अपनी मासूम तीन वर्षीय बच्ची सौम्या साहू के साथ खेत पर गया था। तभी वह खेत पर ही अपने काम में व्यस्त हो गया और बच्ची खेलते-खेलते खुले बोरवेल के पास पहुंच गई। जहां खेलते-खेलते बोरवेल में गिर गई। स्थानीय लोगों की माने तो बोरवेल की गहराई लगभग 100 फीट बताई जा रही है।


    घटना की सूचना मिलने पर मौके पर सिंगरौली कलेक्टर, एसपी एवं भारी संख्या में प्रशासन और पुलिस की मौजूदगी है। कलेक्टर की अगुवाई में रेस्क्यू टीम बचाव कार्य में जुट गई है और मशीन लगाकर बोरवेल के किनारे गड्ढा तैयार किया जा रहा है। परिवार जनों का कहना है कि आज ही मासूम सौम्या का जन्मदिन था और पूरा परिवार खुश था। आज ही यह घटना हो गई, अब पूरा परिवार बच्ची के सही सलामत वापसी का इंतजार कर रहा है। परिजनों का कहना है कि प्रशासन ने पूरा आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द हमारी बच्ची को जीवित बोरवेल से निकाल लिया जाएगा।

    Share:

    चीन के साथ भारत के संबंध सामान्य नहीं, लेकिन तीसरे की दखल मंजूर नहीं...सीमा विवाद पर बोले जयशंकर

    Mon Jul 29 , 2024
    नई दिल्ली: विदेश मंत्री एस जयशंकर (External Affairs Minister S Jaishankar) ने भारत और चीन (India and China) के बीच चल रहे सीमा विवाद में किसी तीसरे पक्ष की भागीदारी की संभावना को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि यह मामला मूल रूप से द्विपक्षीय मुद्दा है जिसे दोनों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved