• img-fluid

    बिहार में महाजंगलराज है नितीश कुमार के राज में – नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव

  • July 29, 2024


    पटना । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Leader of Opposition Tejaswi Yadav) ने कहा कि नितीश कुमार के राज में (Under Nitish Kumar’s Rule) बिहार में महाजंगलराज है (There is Mahajungleraj in Bihar) । बिहार में विपक्ष प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को आड़े हाथों लेते रहा है। इस बीच, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोमवार को एक बार फिर कानून व्यवस्था को लेकर सत्ता पक्ष पर निशाना साधा है।

    बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हर जिले से चीख और गोलियों की आवाज आ रही है। तेजस्वी यादव पिछले कुछ दिनों से राज्य की क्राइम बुलेटिन जारी करते रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सोमवार को एक बार फिर 53 आपराधिक घटनाओं की सूची जारी की। विपक्ष के नेता यादव ने अपने एक्स पर लिखा कि हर जिले से आ रही है चीख और गोलियों की आवाज, ये है बिहार में डबल इंजन एनडीए का महा चौपट राज।

    उन्होंने कानून व्यवस्था की स्थिति का उल्लेख करते हुए आगे लिखा कि बिहार में चहुंओर ओर से आ रही चीखें, गोलियों की आवाजें, लहू से लथपथ सड़कें और गलियां एवं खून से सने अख़बार दर्शा रहे हैं कि प्रदेश में महाजंगलराज है। एनडीए के लिए मंगलराज की यही वास्तविक परिभाषा है।

    इसके बाद उन्होंने विगत कुछ दिनों की आपराधिक घटनाओं की छोटी सी सूची में मधुबनी में युवक की गोली मार हत्या, बेगूसराय में महिला की हत्या, पटना में छात्र की हत्या, सीवान में एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या, बेगूसराय में युवती की पीट-पीटकर हत्या, सासाराम में युवक की हत्या सहित 53 आपराधिक घटनाओं का जिक्र किया है। उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव इससे पहले भी आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार को घेरते रहे हैं।

    Share:

    जम्मू कश्मीर के सोपोर में विस्फोट, 4 लोगों की मौत

    Mon Jul 29 , 2024
    सोपोर। उत्तरी कश्मीर (North Kashmir) के सोपोर में सोमवार दोपहर को रहस्यमयी विस्फोट (Mysterious explosion) में चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारियों ने बताया कि शायर कॉलोनी सोपोर में एक रहस्यमयी विस्फोट हुआ, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें बाद में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved