• img-fluid

    फ्रांस में पेरिस ओलंपिक के बीच फिर हुई तोड़फोड़, दूरसंचार लाइनें प्रभावित

  • July 29, 2024

    डेस्क। ओलंपिक खेलों की मेजबानी कर रहे फ्रांस के अधिकारियों ने कहा कि तोड़फोड़ से देश की कई दूरसंचार लाइन प्रभावित हुई हैं। तोड़फोड़ की वजह से फाइबर लाइनें, फिक्स्ड और मोबाइल फोन लाइनों पर प्रभाव पड़ा है। तोड़फोड़ की वजह से कितना नुकसान हुआ है इसका आकलन किया जा रहा है। अभी यह भी स्पष्ट नहीं है कि इससे ओलंपिक की कोई गतिविधि प्रभावित हुई है या नहीं। तोड़फोड़ की यह घटना ओलंपिक उद्घाटन समारोह से कुछ घंटे पहले शुक्रवार को फ्रांस के आसपास के ट्रेन नेटवर्क पर आगजनी और हमलों के बाद हुई है।


    डिजिटल मामलों की प्रभारी राज्य सचिव मरीना फेरारी ने एक्स पर पोस्ट किया कि रविवार से सोमवार की रात कई क्षेत्रों में हुई क्षति ने दूरसंचार ऑपरेटरों को प्रभावित किया। उन्होंने कहा कि इससे फाइबर लाइनों, फिक्स्ड और मोबाइल टेलीफोन लाइनों तक पहुंच पर प्रभाव पड़ा। एक फ्रांसीसी पुलिस अधिकारी ने कहा कि फ्रांस के कम से कम छह प्रशासनिक विभाग प्रभावित हुए हैं, जिसमें मार्सिले शहर के आसपास का क्षेत्र शामिल है। फ़ुटबॉल मैच और नौकायन की प्रतियोगिताएं यहीं आयोजित की जा रही हैं।

    दूरसंचार ऑपरेटर बौयग्यूस और फ्री ने पुष्टि की है कि उनकी सेवाएं प्रभावित हुई हैं। फ्रांसीसी मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि एसएफआर तकी तरफ से संचालित लाइनें भी प्रभावित हुई हैं। प्रभावित कंपनियों ने कहा है कि उनकी टीमें सेवाएं बहाल करने के लिए जुटी हुई हैं।

    Share:

    केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक से तनातनी के दावों के बीच CM योगी का बड़ा बयान

    Mon Jul 29 , 2024
    लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी ओबीसी कार्यसमिति की बैठक में भाग लिया और इस बैठक में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोला है और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर तंज कसा और कहा कि विपक्ष की फूट डालो और राज करो की नीति नहीं चलने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved