• img-fluid

    ओलंपिक में मेडल की उम्मीद! उमेश यादव महाकाल के दरबार पहुंचे, भस्म आरती में लिया हिस्सा

  • July 29, 2024

    उज्जैन: उज्जैन (Ujjain) के महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में सावन के दूसरे सोमवार (29 जुलाई) को वीआईपी के साथ-साथ खिलाड़ियों का पहुंचने का सिलसिला भी जारी है. भारतीय टीम के क्रिकेटर उमेश यादव (Umesh Yadav) ने परिवार के साथ भगवान महाकाल के दर्शन किए. उन्होंने कहा कि ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों के पदक के लिए भगवान महाकाल का आशीर्वाद मांगा है.


    सावन के दूसरा सोमवार भगवान महाकाल की बीजेपी आरती में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे. इन्हीं में कई राजनेता, खिलाड़ी और जनप्रतिनिधि भी शामिल थे. भगवान महाकाल का आशीर्वाद दिया कहा कि वे 20 सालों से भगवान महाकाल का सावन के महीने में आशीर्वाद लेने के लिए आ रहे हैं. आज भी उन्होंने प्रार्थना की है.

    भस्म आरती में क्रिकेटर उमेश यादव ने भी परिवार के साथ हिस्सा लिया. क्रिकेटर उमेश यादव ने कहा कि उन्होंने भगवान महाकाल से ओलंपिक में भारतीय खिलाड़ियों की जीत के लिए प्रार्थना की है. भारतीय खिलाड़ियों को अधिक से अधिक पदक मिले, इसे लेकर भगवान महाकाल से आशीर्वाद मांगा गया है.

    Share:

    शादी के बाद प्रेम प्रसंग करने वाली महिला के बाल काटे, मुंह पर कालिख पोती

    Mon Jul 29 , 2024
    प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के हथिगवां थाना क्षेत्र में कथित रूप से पंचायत के फरमान पर एक महिला को पेड़ से बांधकर उसके बाल काट दिए गए और मुंह पर कालिख पोत दी गई। पुलिस ने इस मामले में 20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved