• img-fluid

    बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस अचानक दो हिस्से में बंटी, ऐसे बचे ट्रेन में बैठे यात्री

  • July 29, 2024

    समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक बड़ा रेल हादसा होते-होते रह गया. बिहार से दिल्ली, बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन जा रही थी, उसी समय उसका कपलिंक टूट गया, और देखते ही देखते ट्रेन के दो डिब्बे अलग हो गए. ट्रेन में बैठे यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गई. हालांकि, ट्रेन के डिब्बों के अलग होने के बाद भी किसी तरह के कोई हताहत होने की सूचना नहीं मिली है.

    सोमवार को दरभंगा से नई दिल्ली जाने वाली बिहार संपर्क क्रांति ट्रेन समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर रेल खंड के खुदीराम बोस, पूसा और कर्पूरी ग्राम रेलवे स्टेशन के बीच दो हिस्सों में अलग-अलग हो गयी. घटना घटते ही यात्रियों में हडकंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही रेल अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंच गई.


    प्रारंभिक जांच में यह सामने आया कि इंजन से डिब्बे को जोड़ने वाला कपलिंक टूट गया था, जिसके कारण ट्रेन दो हिस्सों में बंट गयी थी. हालांकि इस दौरान मौके पर यात्रियों में डर का माहौल बना रहा. यात्रियों को असुविधा से बचाने के लिए तत्काल रेलवे अधिकारी आनन-फानन में डिब्बों को जोड़ने पहुंच गए. आधे घंटे में ही ट्रेन को जोड़ने का काम पूरा कर लिया गया. आधे घंटे के बाद कपलिंक को जोड़ कर बिहार संपर्क क्रांति को नयी दिल्ली के लिए रवाना कर दिया गया.

    Share:

    ओलंपिक वाला पोस्ट मेरा नहीं था, अकाउंट हैक होने पर बोले गीतकार जावेद अख्तर

    Mon Jul 29 , 2024
    मुंबई: मशहूर गीतकार जावेद अख्तर का खूब रुतबा है. इंडस्ट्री में उन्हें 5 दशक का समय हो चुका है. उनका नाम सभी बड़े सम्मान के साथ लेते हैं. वे 79 साल के हो चुके हैं और अभी भी काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया से भी जावेद जुड़े हुए हैं और अपने विचार रखने से बिल्कुल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved