• img-fluid

    नागपुर में सड़क पर घूम रहा था न्यूड कपल, पकड़ने को पुलिस बुलानी पड़ी

  • July 29, 2024

    नागपुर। महाराष्ट्र (Maharashtra) के नागपुर (Nagpur) शहर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि शनिवार मध्यरात्रि बजाज नगर (Bajaj Nagar) इलाके से गुजर रहे लोगों का सामना एक न्यूड कपल (nude couple) से हो गया है, जो सड़कों पर घूम रहा था। कहा यह भी जा रहा है कि उन्होंने एक व्यक्ति पर हमला भी कर दिया था। सूचना लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस को जानकारी मिली की कपल मानसिक रूप से बीमार (Mentally ill) है और उनका इलाज जारी है।


    बजाज नगर पुलिस ने इस कपल का पता लगाया, लेकिन मानसिक बीमार होने के चलते उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। कपल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा था। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि क्षेत्र में ही रहने वाले

    इस कपल का इलाज चल रहा है। कहा जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहे पुरुष की शराब पीकर सड़कों पर बगैर कपड़ों के निकलने की आदत है। पेशे से वह सिक्युरिटी गार्ड है। शनिवार को भी उसने शराब पी और बगैर कपड़ों के ही बाहर निकल आया और साथ ही उसके पीछे पत्नी भी घर से बाहर आ गईं। खबर है कि मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस बर्ताव पर आपत्ति जताई और पुरुष को पीट भी दिया, जिसके चलते उसने भी जवाबी हमला किया और पत्थर मारे।

    बजाज नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी विट्ठल राजपूत बताते हैं कि कपल की पहचान रविवार सुबह हो गई थी और मानसिक रूप से अस्वस्थ होने के चलते उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। दोनों बीमार हैं, इसकी भी पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया था कि सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

    nude couple roaming road Nagpur police called catch

    Share:

    दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसा: बेसमेंट मालिक समेत पांच गिरफ्तार; अब तक सात गिरफ्तारी

    Mon Jul 29 , 2024
    नई दिल्ली। मध्य जिला के राजेंद्र नगर थाना पुलिस (Rajendra Nagar Police Station) ने राव आईएएस स्टडी सेंटर (Rao IAS Study Centre) में हुए हादसे के मामले में पांच और लोगों (Five arrested) को गिरफ्तार किया है, इसमें वह कार चालक भी शामिल है जो बारिश के दौरान सड़क से तेज रफ्तार कार लेकर गया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved